अक्षय की ‘टॉयलेट… एक प्रेम कथा’ ने बदला बॉक्स आफिस का भाग्य, कमाई 50 करोड़ के पार

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ ने आखिरकार वो करिश्मा कर दिखाया जिसका बॉक्स ऑफिस को महीनों से इंतजार कर रहे है। फिल्म ने महीनों से चली आ रही बड़े पर्दे की बदकिस्मती को दूर करते हुए सिर्फ तीन दिनों में 51 करोड़ की कमाई कर ली है।

पढे़ं: कैसी है ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ ? जानें इन 11 बातों से​

फिल्म ने धीमी शुरुआत करते हुए वीकैंड पर जबरदस्त कमाई कर ली है। पहले दिन फिल्म ने जहां 13.10 करोड़ कमाए, वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई 17.10 करोड़ रही। ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का कलैक्शन में सबसे ज्यादा रविवार के दिन रहा। फिल्म ने संडे का पूरा फायदा उठाते हुए 21.15 करोड़ की कमाई की।
अक्षय की ये इस साल आई दूसरी हिट फिल्म है। पिछले साल आई उनकी रुस्तम और एयरलिफ्ट भी हिट रही थी। जिस तरह से टॉयलेट ः एक प्रेम कथा की कमाई जारी है उससे ये जल्द ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी। ट्रेड विश्लेकों को उम्मीद है कि फिल्म को 15 अगस्त की छुट्टी का भी फायदा उठाते हुए और कमाई करेगी। वैसे भी अक्षय की कम्पीटीशन में और कोई फिल्म नहीं थी लेकिन अगले हफ्ते राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और कृति सेनन की ‘बरेली की बर्फी’ रिलीज हो रही है जिससे इसे टक्कर मिल सकती है।
पिछले कुछ सालों में अक्षय की छवि कमाऊ अभिनेता की बनकर उभरी है। हर निर्माता-निर्देशक उनकी पॉपुलैरिटी को कैश करना चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *