शाहरुख खान की देवदास के 15 साल पूरे होने पर रिलीज किया जाएगा फिल्म का 3डी वर्जन

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म देवदास 12 जुलाई को 15 साल पूरे हो जाएंगे। इस मौके पर फिल्म की टीम देवदास का 3डी वर्जन रिलीज करने वाली हैं। जब दर्शक इस फिल्म का 3डी वर्जन देखेंगे तो उन्हें यकीन होगा कि इस फिल्म का हर ​फ्रेम किसी आर्ट से कम नहीं है। संजय लीला भंसाली ने कहा कि मैं देवदास के 3डी वर्जन के हर सीन और हर र्पोशन को लेकर पूरी तरह से आश्वसत हो चाहता था। मुझे महसूस हुआ कि मेरी फिल्म के ज्यादातर फ्रेस बहुत गहराई से शूट किए गए हैं। इतना ही नहीं देवदास का 3डी फार्मेट को पूरी तरह से आइडियल बनाने की कोशिश की गई है।

देवदास के इस 3डी वर्जन को काफी बड़े लेवल पर रिलीज किए जाने की योजना बनाई जा रही है। वहीं एक मार्केटिंग सोर्स का कहना है कि देवदास के 3डी वर्जन की ग्लोबल पहुंच काफी स्ट्रांग है। हमें हॉलीवुड की सुपर हीरो फिल्मस का शुक्रगुजार होना चाहिए कि उन्होंने 3डी वर्जन क्रिएट किया। हमें आशा है कि हम इंटरनेशल 3डी मार्केट के फार्मेट में बाहुबली में मिस हो गया है उसे क्रैक कर सके।

फिल्म देवदास साल 2012 में रिलीज हुई थी जिसमें शाहरुख खान ने एक ऐसे प्रेमी की भूमिका निभाई थी जिसकी प्रेमिका उसको छोड़कर किसी और से शादी कर लेती है। इस फिल्म में शाहरुख ने देवदास मुखर्जी की भूमिका निभाई थी जो ​अंत में अपनी प्रेमिका के घर के बाहर मर जाता है। ऐश्वर्या राय राय इस फिल्म में पारो की भूमिका में बेहद ही खूबसूरत लगी थीं और माधुरी दीक्षित ने अपने बेहतरीन डांस मूवज्स से लोगों का दिल जीत लिया था।

फिल्म बनाने में संजय लीला भंसाली का अपना एक अलग स्टाइल है। उनकी फिल्मों दर्शकों को बेहतरीन सेट और बैंकग्राउण्ड देखने को मिलता है। इन दिनों संजय लीला भंसाली पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अहम किरदारों में नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *