Editor’s Pick

अमेरिका के वर्जीनिया में ताबड़तोड़ फायरिंग, वॉलमार्ट स्टोर में मारे गए 7 लोग US Shooting at Walmart store in Virginia several people dead

Image Source : FILE PHOTO
अमेरिका में फायरिंग

America Shooting: अमेरिका में फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। फायरिंग का ताजा मामला अमेरिका के वर्जीनिया प्रांत से सामने आया है। वर्जीनिया के चेसापीक स्थित वॉलमार्ट स्टोर में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कई लोग घायल भी हुए हैं। देर शाम हुई इस घटना में पुलिस ने शूटर को भी मार गिराया है।

फायरिंग की घटना का पता चलते ही चेसापीक पुलिस ने बैटलफील्ड ब्लाव्ड के ठीक सामने वॉलमार्ट में सक्रिय शूटर को पकड़ने की कोशिश और उस पर फायरिंग की। वालमार्ट और चेसापीक पुलिस विभाग ने कहा कि मृतकों और घायलों की संख्या अभी भी स्पष्ट नहीं है, जो बढ़ भी सकती है। 

कई लोगों की गोली मारकर हत्या

घटना को लेकर शहर के अधिकारियों का कहना है कि अमेरिकी राज्य वर्जीनिया के वॉलमार्ट के एक स्टोर में एक बंदूकधारी ने कई लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है। साथ ही फायरिंग करने वाला शूटर भी मारा गया है। उन्होंने कहा, “चेसापीक पुलिस ने भी सैम के सर्कल पर स्थित वॉलमार्ट स्टोर में फायरिंग की बड़ी घटना की पुष्टि की है।”

पुलिस इमारत की छानबीन कर रही

चेसापीक पुलिस डिपार्टमेंट का कहना है कि पुलिस इमारत की छानबीन कर रही है। लोगों को अभी इमारत से दूर रहने के लिए कहा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फायरिंग की सूचना देने वाला कॉल मंगलवार रात 10:12 बजे आया। वॉलमार्ट स्टोर के बाहर अभी भी भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। 

इससे पहले डलास-कैलिफॉर्निया में फायरिंग

इससे पहले अमेरिका के डलास और कैलिफॉर्निया में फायरिंग की दो अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। डलास में शनिवार को एक अस्पताल में हुई गोलीबारी में उसके दो कर्मचारियों की मौत हो गई, जबकि पुलिस की जवाबी फायरिंग में संदिग्ध बंदूकधारी घायल हो गया। फायरिंग की दूसरी घटना कैलिफॉर्निया में एक हाई स्कूल में हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button