Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

अस्पताल के बाहर खड़ा होकर रिश्तेदारों से बात कर रहा था युवक, अचानक उड़ती हुई आई मौत, सन्न रह गए सब

डूंगरपुर. डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना इलाके में आज बड़ा हादसा हो गया. यहां पोहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर खड़े चार लोगों को बेकाबू बोलेरो गाड़ी ने अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि 2 महिलाओं सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. हादसे के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. उसकी तलाश की जा रही है.

गड़ा वाटेश्वर निवासी शंकर ननोमा ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया की उसका 29 वर्षीय बेटा देवीलाल रिश्तेदार रेखा के बीमार होने पर गांव की टीना, बाबूलाल और उदयलाल के साथ पोहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गया था. वहां वे चारों अस्पताल के बाहर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे. इस दौरान अचानक एक तेज रफ्तार बेकाबू बोलेरो गाड़ी आई और चारों को अपनी चपेट में ले लिया. इससे वहां अफरातफरी मच गई.

युवक को डूंगरपुर में मृत घोषित किया
हादसे में वे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद बोलेरो चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. बाद में घायलों को पोहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के अंदर ले जाया गया. वहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार देकर उनको तत्काल डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने जांच के बाद देवीलाल को मृत घोषित कर दिया.

मृतक देवीलाल के 15 महीने का बच्चा है
हादसे की सूचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. उसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक देवीलाल के 15 महीने का बच्चा है. देवीलाल की मौत से उसके सिर पर से पिता का साया उठ गया. वहीं युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल