Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

करियर हो या पर्सनल लाइफ, प्रियंका चोपड़ा अपने बारे में होने वाली हर गॉसिप पर रखती हैं नजर, बोलीं- ‘लोगों का काम है…’

मुंबईः भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक सफल करियर बनाने के बाद, प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) ने अपना ध्यान हॉलीवुड पर फोकस कर लिया है. उन्होंने 2012 में अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने एक सिंगल ‘इन माई सिटी’ के रिलीज के साथ अपने इंटरनेशनल म्यूजिक करियर की शुरुआत की और क्वांटिको, बेवॉच, इज़ंट इट रोमांटिक और कई अन्य फिल्मों और सीरीज के जरिए दर्शकों को इंप्रेस किया. अब प्रियंका चोपड़ा अपने नए प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ को लेकर चर्चा में हैं, रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित ये एक स्पाई थ्रिलर है और इसमें प्रियंका चोपड़ा के साथ रिचर्ड मैडेन भी प्रमुख भूमिका में हैं. सीरीज का प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हो चुका है.

लेकिन, बॉलीवुड हो या हॉलीवुड अपना करियर बनाने के लिए प्रियंका चोपड़ा को कड़ी मेहनत करनी पड़ी. हॉलीवुड में अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें एक न्यूकमर की तरह काम करना पड़ा. ऑडिशन देने पड़े. अपने करियर को देखते हुए, प्रियंका याद करती हैं कि कैसे उन्होंने अपने बारे में होने वाली लगातार गॉसिप और अपनी क्षमताओं पर उठने वाले सवालों को नजरअंदाज किया और अपने करियर में आगे बढ़ती रहीं. प्रियंका को लेकर अक्सर ये कहा जाता रहा कि वह सिर्फ एक ही हिट देकर गायब हो जाएंगी.

Indian Express के साथ बातचीत में प्रियंका चोपड़ा उन लोगों के बारे में भी बात की जिन्होंने उनके हॉलीवुड डेब्यू पर सवाल खड़े किए थे. प्रियंका कहती हैं- ‘पिछले कुछ सालों में मेरे बारे में जो भी गॉसिप हुई, मैंने सब सुना, लेकिन किसी पर ध्यान नहीं दिया.’ एक्ट्रेस कहती हैं कि मैंने अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर लोगों को ये कहते सुना कि ये बस कुछ समय के लिए ही है, लेकिन कभी इसका जवाब देने की जरूरत महसूस नहीं की. क्योंकि प्रियंका अपनी सच्चाई जानती थीं.

प्रियंका ने अपने बारे में सुनी गॉसिप के भी बारे में बात की. वह कहती हैं- “मुझे अस्थायी माना जाता था, मैंने अपने प्रचार के लिए पैसे दिए, मुझे काम इसलिए मिला था क्योंकि किसी ने मेरी सिफारिश की थी और इसलिए नहीं कि मैंने चार बार ऑडिशन दिया था. बहुत सी बातें कही गईं, लेकिन आप जानते हैं, लोगो का काम है कहना.”

Tags: Bollywood, Entertainment, Hollywood, Priyanka Chopra

Source link