Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

कल दक्षिण दिल्ली में… बेल मिलते ही लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान

नई दिल्‍ली. सुप्रीम कोर्ट द्वारा बेल दिए जाने के बाद शुक्रवार रात को दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल  सिविल लाइंस स्थित अपने घर पहुंच गए. सीएम करीब 7 बजे तिहाड़ जेल से बाहर आए. इसके बाद उन्‍होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सबसे पहले सुप्रीम कोर्ट और भगवान हनुमान को शुक्रिया कहा. सीएम ने बताया कि वो कल सबसे पहले 11 बजे कनॉट प्‍लेस स्थित मान मंदिर जाएंगे. उसके बाद एक बजे आम आदमी पार्टी के दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. सीएम का शनिवार का कार्यक्रम भी साने आ गया है. वो कल शाम को दक्षिण दिल्‍ली में पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ रोड शो भी करेंगे.

प्रवर्तन निदेशालय ने अरविंद केजरीवाल को मनी लॉन्ड्रिंग एक्‍ट के तहत 21 मार्च को अरेस्‍ट किया था. सीएम पर आरोप है कि गोवा चुनाव 2022 को फंड करने के लिए दिल्‍ली शराब नीति बनाई गई थी, जिसके तहत दक्षिण भारत के व्‍यापारियों को फायदा पहुंचाया गया. बदले में उन्‍होंने आम आदमी पार्टी को 45 करोड़ रुपये की मदद गोवा चुनाव में की.

Arvind Kejriwal Release Highlights

-अरविंद केजरीवाल के शनिवार का कार्यक्रम- सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर जाएंगे। फिर 1 बजे आम आदमी पार्टी के दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. शाम को भगवंत मान के साथ दक्षिणी दिल्ली में रोड शो करेंगे.

-घर पहुंचते ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर कार्यकर्ताओं को संबाधित किया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि वो कल दक्षिण दिल्‍ली में रोड शो करेंगे.

-अरविंद केजरीवाल अपने घर पहुंच गए हैं.