Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

कुर्सी से बांधा, मुंह पर टेप लगाया, 2 कुत्‍तों को बाथरूम में लॉक किया और फिर…CCTV कैमरे ने खोले राज

नई दिल्ली. दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जंगपुरा इलाके में एक बुजुर्ग चिकित्सक की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की जांच से पता चला है कि उन्‍हें बेरहमी से प्रताड़ित किया गया था और पट्टे से उनका गला घोंटने से पहले उनके सिर पर किसी वस्तु से हमला किया गया था. दिल्‍ली पुलिस के अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. दिल्‍ली के वीवीआईपी इलाके में हुई इस वीभत्‍स हत्‍याकांड से आमलोगों के साथ ही पुलिस भी भौंचक्‍की है. मामले की जांच में जुटी दिल्‍ली पुलिस ने अब इस मामले में अहम जानकारी हाथ लगने की बात कही है.

दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि चिकित्सक योगेश चंद्र पॉल (63) शुक्रवार को जंगपुरा एक्सटेंशन स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके हाथ बंधे हुए थे. पुलिस ने डॉक्‍टर पॉल के घर के पास एक सीसीटीवी कैमरे से फुटेज हासिल की जिसमें चार संदिग्ध नजर आ रहे हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक संदिग्ध बाहर खड़ा था जबकि अन्य तीन घर में घुसे. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पॉल की पिटाई की, उनका मुंह बंद कर दिया और उन्हें कुर्सी से बांध दिया.

कंटेनर के अंदर गए 2 शख्‍स, बाहर आया सिर्फ एक, पुलिस ने 60 CCTV कैमरों को खंगाला, राज खुला तो सब सन्‍न

कुत्‍ते के पट्टे से घोंटा गला
अधिकारी ने बताया कि आरोपी पॉल को कुर्सी से बांधकर रसोई में ले गए, जहां उन्होंने उनके सिर पर किसी वस्तु से हमला किया और कुत्ते के पट्टे से उनका गला घोंट दिया. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पॉल के दोनों कुत्तों को बाथरूम में बंद कर दिया था और वहां से भागने से पहले उन्होंने घर में तोड़फोड़ की. पुलिस ने हत्या और डकैती का मामला दर्ज कर लिया है और विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है.