Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

कृति-करीना की ‘क्रू’ ने मारी बाजी, ‘द डर्टी पिक्चर’ को पछाड़, बनी 8वीं सबसे ज्यादा कमाई वाली फीमल सेंट्रिक फिल्म

नई दिल्ली.  29 मार्च को रिलीज हुई करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म ‘क्रू’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला है. तीन लीड एक्ट्रेसेज वाली इस फिल्म की कहानी और कलाकारों का दमदार अभिनय दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाने में सफल रहा. अब इस फिल्म ने छठे हफ्ते में एक अहम मुकाम हासिल कर लिया है. कमाई के मामले में करीना-कृति और तब्बू की ‘क्रू’ ने 13 साल पहले आई विद्या बालन की फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ को भी पीछे छोड़ दिया है.

विद्या बालन स्टारर ‘द डर्टी पिक्चर’ अब तक भारत में 8वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला प्रधान फिल्म थी, लेकिन अब ‘क्रू’ ने इसे पछाड़ते हुए ये स्थान हासिल कर लिया है. ‘क्रू’ ने कुल 80 करोड़ की कमाई के साथ ‘द डर्टी पिक्चर’ को पीछे छोड़ा और अब भी ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर मजबूती से पैर जमाए हुए है.

Kriti sanon crew overtakes the dirty picture, the dirty picture box office collection, crew box office collection, crew lifetime collection, Vidya Balan, Tabu, kriti sanon, kareena kapoor khan, crew overtakes the dirty picture

विदेश में की जबरदस्त कमाई
‘क्रू’ ने देशभर के बॉक्स-ऑफिस के साथ ही विदेश में भी अच्छी कमाई की है. इस फिल्म ने नॉर्थ-अमेरिका के टिकट खिड़की पर 29.92 करोड़ रुपए की ताबड़तोड़ कमाई की. रिलीज के चौथे हफ्ते से ही 3 एक्ट्रेसेज स्टारर फिल्म को बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त कॉम्पिटिशन मिल रहा था, लेकिन इन सबके बावजूद फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल रही.

कृति की बैक-टू-बैक दो फिल्में हुईं हिट
यूं तो ‘क्रू’ की सफलता तीनों ही एक्ट्रेसेज कृति, करीना और तब्बू के लिए बेहद खास है, लेकिन फिल्म की सफलता को कृति ज्यादा एन्जॉय कर रही हैं क्योंकि ये इस साल की उनकी दूसरी हिट फिल्म है. फरवरी के महीने में रिलीज हुई कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था.

Tags: Kareena kapoor, Kriti Sanon, Tabu, Vidya balan

Source link