Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

कोरोना के कारण 10 मैच स्‍थगित, 90 लोग हुए संक्रमित, फिर भी जारी रहेगा टूर्नामेंट

लंदन. कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले एक बार फिर बढ़ने लगे है. कोरोना के कारण इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premier League) के कारण अब तक 10 मैच स्‍थगित हो गए हैं, इसके बाद प्रीमियर लीग फुटबॉल क्लबों ने इस सत्र को बीच में नहीं रोकने का फैसला किया है. इटली और स्पेन की लीगों के 90 फीसदी से अधिक खिलाड़ियों को दोनों टीके लग चुके हैं, लेकिन प्रीमियर लीग के 77 फीसदी खिलाड़ियों को ही दोनों डोज लगी है.

लीग ने यह भी बताया कि 16 फीसदी खिलाड़ियों ने एक डोज भी नहीं लगवाई है. पिछले सप्ताह लीग के खिलाड़ियों और स्टाफ में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 42 से 90 हो गए. ब्रिटेन में पिछले 4 में से 3 दिन रोजाना 90 हजार से अधिक मामले सामने आये हैं. सप्ताह के अंत में दस में से छह मैच रद्द होने के बाद प्रीमियर लीग क्लबों की वर्चुअल बैठक हुई.

सख्‍ती से पालन करेंगे प्रोटोकॉल
लीग ने कहा कि हम जानते हैं कि कई क्लब कोरोना संक्रमण की चुनौतियों का सामना कर रहे हैं, लेकिन लीग का सामूहिक इरादा मौजूदा सत्र को जारी रखने का है. सभी की सुरक्षा और स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता रहेगी. हम प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करेंगे. इसने एक बयान में कहा कि हम सभी खिलाड़ियों और स्टाफ का टीकाकरण पूरा कराने के लिये क्लबों के साथ मिलकर काम करते रहेंगे.

FIRST PUBLISHED : December 21, 2021, 12:27 IST

Source link