Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

जब रामायण की शूटिंग में दिखा कुछ ऐसा कि सूख गया गला, दीपिका चिखलिया-अरुण गोविल ने भागकर बचाई थी जान

मुंबई. दूरदर्शन पर साल 1987 की 12 जनवरी को शुरू हुए रामानंद सागर के सुपरहिट सीरियल ‘रामायण’ की पॉपुलरिटी आज 35 साल बाद भी कम नहीं हुई. इस सीरियल में काम करने वाले एक्टर आज बड़े सितारों में गिने जाते हैं. इस सीरियल की पॉपुलरिटी इतनी थी, कि राम सीता और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर्स की तस्वीरें आज भी लोग अपने पूजाघर में रखते हैं. इस सीरियल ने कई एक्टर्स को सुपरस्टार बना दिया है.

रामायण में राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल 2024 में लोकसभा चुनाव भी लड़ रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सीरियल की शूटिंग के दौरान सेट पर एक अन्होनी होते-होते बची थी. पेड़ के नीचे शूट कर रहे एक्टर्स को अचानक ऐसा नजारा दिखा कि मौत सामने नजर आने लगी. इतना ही नहीं सेट पर भगदड़ मच गई.

दीपिका चिखलिया ने भागकर बचाई थी जान

दीपिका चिखलिया ने भागकर अपनी और अरुण गोविल की जान बचाई. इस किस्से को दीपिका चिखलिया ने खुद ही शेयर किया था. दीपिका चिखलिया ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस हादसे को शेयर किया था. जिसमें उन्होंने बताया कि अचानक सेट पर सांप नजर आ गया था. इसे देखकर वहां मौजूद सभी लोगों का हलक सूख गया था. दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई थी. दीपिक चिखलिया ने अपने पोस्ट में एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया, सुनील लहरी के साथ पेड़ के नीचे 1 सीन शूट कर रहे थे. पेड़ के नीचे शूटिंग हो रही थी और पूरी यूनिट मौके पर मौजूद थी. अचानक पेड़ पर सांप नजर आने लगा.

सेट पर मची भगदड़

सांप को देखकर दीपिका चिखलिया समेत सभी का गला सूख गया. सामने मौत खड़ी देख वहां भगदड़ मच गई. सभी एक्टर्स ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई. दीपिका चिखलिया ने भी अरुण गोविल को इशारा किया और मौके से भग खड़े हुए. इस किस्से को दीपिका चिखलिया ने 20 साल बाद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. दीपिका चिखलिया के इस पोस्ट पर फैन्स ने भी इस किस्से के मजे लिए. बता दें कि दीपिका चिखलिया ने इस सीरियल में सीता का किरदार निभाया था. इस किरदार को लोगों ने खूब प्यार दिया था. सीता को आज भी लोग इसी नाम से बुलाते हैं. दीपिका चिखलिया अक्सर ही रामायण के किस्सों को शेयर करती रहती हैं.

Tags: Arun Govil, Deepika Chikhalia

Source link

Previous article