Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

जमीन निगल गई या फिर आसमान! कोटा में 7 दिन बाद भी नहीं लगा अपहृत बच्चे का सुराग, रो-रोकर परिजनों की सूजी आंखें

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा से सात दिन पहले अपहृत किए गए चार साल के मासूम बच्चे का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस की ओर से मासूम की तलाशी के लिए अभियान चलाया जा रहा है. लेकिन नतीजा अभी तक सिफर है. थकहार कर अब पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. दूसरी तरफ मासूम बेटे को याद कर-करके रो रहे उसके परिजनों की आंखें सूज गई है. पुलिस का कहना है कि उसे कुछ अहम सुराग मिले हैं.

कोटा रेलवे स्टेशन से चार साल के मासूम बच्चे लेविश का अपहरण हुए आज पूरे सात दिन हो गए हैं. लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. लेविश के अपहरण की लाइव तस्वीरें सामने आने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है. पुलिस ने लेविश के अपहरण की वारदात को कैद करने वाले सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को हर एक एंगल से खंगाल लिया लेकिन अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है. आखिरकार छह दिन बाद शनिवार को पुलिस ने अपहरणकर्ता पर 25 हजार रुपये इनाम घोषित कर दिया है. पुलिस के मुताबिक अपहरण करने वाले आरोपियों की जानकारी देने वालों को 25000 रुपये का इनाम दिया जाएगा.

तिल-तिलकर मर रहे हैं परिजन
दूसरी तरफ अपने बेटे की याद में उसके परिजन तिल-तिलकर मर रहे हैं. लेविश की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. मासूम के परिजनों ने अभी भी जीआरपी थाने के सामने बैठकर न्याय की गुहार कर रहे हैं. परिजनों ने वहीं डेरा जमा रखा है. अब परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी है. पुलिस के मुताबिक मासूम बच्चे को ढूंढने के तमाम प्रयास किए जा रहे हैं. उसे लगातार जो भी इनपुट मिल रहा है उसकी गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है. वह मुखबिर तंत्र से मिले इनपुट के आधार पर लगातार बच्चे की तलाश में जुटी है.

रेलवे स्टेशन से किया गया था अपहरण
उल्लेखनीय है कि बीते रविवार को मासूम का पिता उसे लेकर कोटा रेलवे स्टेशन आया था. वह कोटा से आगरा जाना चाह रहा था. इसके लिए वह बेटे को प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर बिठाकर टिकट लेने चला गया था. लेकिन जब वह वापस लौटा तो उसे उसका बेटा लेविश वहां नहीं मिला. बाद में वहां लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो एक युवक लेविस को ले जाते हुए दिखाई दिया. लेकिन अभी तक न तो आरोपी पहचान हो पाई है और न ही उसका कोई सुराग लग पाया है.

FIRST PUBLISHED : May 12, 2024, 15:28 IST

Source link