Editor’s Pick

जेल में सत्येंद्र जैन के मसाज पर बवाल, बीजेपी ने बोला हमला, केजरीवाल ने कहा- ‘फिजियोथेरेपी हो रही है’

Image Source : PTI
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वायरल वीडियो पर बीजेपी के निशाना साधने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान है। वडोदरा में केजरीवाल ने कहा, ”वीडियो में ये(BJP) कह रहे हैं कि वे(सत्येंद्र जैन) मसाज करा रहे हैं। उनकी फिजियोथेरेपी हो रही है। डॉक्टर ने उनको सलाह दी थी। अमित शाह जब गुजरात में मंत्री थे, वे जब जेल में थे तब उन्हें जो VIP सेवा मिली थी वो इन्हें(सत्येंद्र जैन) नहीं मिल रही है। 

सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग

बता दें, जब से मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद सत्येंद्र जैन का मसाज कराते हुए एक वीडियो सामने आया है। भाजपा आम आदमी पार्टी पर लगातार निशाना साध रही है। भाजपा के सांसद मनोज तिवारी ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि तिहाड़ जेल से जो तस्वीरें सामने आई है उन्हें देखने के बाद ये निश्चित तौर पर कहा जा सकता है कि सत्येंद्र जैन, अरविंद केजरीवाल और पूरी आम आदमी पार्टी फितरती रूप से बेईमान है।

‘आप’ की सफाई सुनकर हंसी आती है: तिवारी 

तिवारी ने कहा, ”वीडियो पर सफाई के तौर पर जो जवाब इन्होंने दिया है उसे सुनकर मुझे इन पर हंसी आती है। क्या जेल में ऐसी व्यवस्था होती है? मैंने तो कभी ऐसी व्यव्स्था नहीं देखी। सतेंद्र जैन पर हवाला के आरोप सिद्ध हो चुके हैं। जो व्यक्ति जेल मिनिस्टर था वह उसी जेल में बंद है और जो भी वीडियो सामने आया है वह उसी के कमरे की वीडियो है। आप सबने वह वीडियो देखा होगा, हमने भी देखा है और अब ये लोग उल्टा यह कह रहे हैं कि यह वीडियो किसने लीक किया?” 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button