Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

‘जो कांग्रेस नेता अयोध्‍या राम मंदिर जाता है…’, PM मोदी ने साधा निशाना, आंध्र प्रदेश रैली में राज्‍य सरकार पर भी बरसे

नई दिल्‍ली. पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी आंध्र प्रदेश की रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. लोकसभा चुनाव 2024 के तहत अपनी रैली में पीएम ने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति के कारण कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का बहिष्कार किया. जो भी कांग्रेस नेता मंदिर जाता है, उसे पार्टी से बर्खास्त कर दिया जाता है. उनका काला धन पकड़ने के लिए मुझे गालियां दी जा रही हैं, लेकिन मैं गरीब लोगों के पैसे के लिए चिंतित हूं.

पीएम मोदी ने कहा कि आप सुनिश्चित करें कि आप 13 मई को वोट करें और हमारा समर्थन करें. इस बार आंध्र प्रदेश के पास मोदी की गारंटी है! हमारे प्रत्याशी को जिताएं और विकास होते हुए देखें. पीएम ने कहा कि आंध्र प्रदेश के लोगों को कांग्रेस और वाईएसआर कांग्रेस की नकारात्मकता से दूर रहना चाहिए. आंध्र प्रदेश के लोगों को भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करना चाहिए. आज भारत ‘रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म’ के शानदार रास्ते पर चलते हुए तेजी से विकास कर रहा है. आपका एक वोट मुसीबतों को अवसर में बदल सकता है. आज पूरा विश्व भारत को लेकर आशावादी है.

यह भी पढ़ें:- तो टूट जाएंगे सभी रिकॉर्ड! अमित शाह के लिए BJP ने रखा जीत का बड़ा टारगेट, पिछली बार क्‍या था मार्जन?

केंद्र की परियोजना रोक रही राज्‍य सरकार…
पीएम ने राज्‍य सरकार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि आंध्र प्रदेश में केंद्र सरकार की परियोजनाओं में जनहित को पटरी से उतारने के लिए देरी की जा रही है. इसलिए, आंध्र प्रदेश में डबल इंजन की सरकार सुनिश्चित करें, ताकि कुछ भी रुका न रहे, कुछ भी अविकसित न रहे. पीएम ने कहा कि आंध्र प्रदेश ऊर्जा और प्रतिभा से समृद्ध है. प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में आंध्र प्रदेश की ताकत का लोहा पूरी दुनिया मानती है. आज, जब भारत बड़ी प्रगति कर रहा है, तो आंध्र प्रदेश को भी ऐसा ही करना चाहि