Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

ट्रक से टकरा कर पलटी गाड़ी, ड्राइवर को फंसा देख पहुंचे लोग, उसे निकालकर भीतर देखा तो उड़े होश, फिर…

पूर्वी गोदावरी. आंध्र प्रदेश में एक गाड़ी एक लारी से टकराने के बाद पलट गई. सड़क के किनारे मौजूद लोगों ने देखा कि गाड़ी के अंदर फंस गया है तो वे उसकी मदद के लिए दौड़े. जब लोगों ने गाड़ी में फंसे और बुरी तरह घायल हो चुके ड्राइवर को बाहर निकाला, तो उनकी निगाह गाड़ी में रखे 7 बक्सों पर पड़ी. इन बक्सों को देखते ही लोगों के होश उड़ गए. इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बुला लिया. ‘इंडिया टुडे’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक मौके पर जब पुलिस पहुंची और उसने जांच-पड़ताल शुरू की तो पुलिसवालों की आंखें भी फटी रह गईं.

पुलिस के मुताबिक यह घटना आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में हुई. पुलिस ने एक गाड़ी से सात बक्सों में भरी हुई 7 करोड़ रुपये मूल्य की रकम जब्त की. यह जब्ती तब की गई जब जिस वाहन से नकदी ले जाई जा रही थी वह नल्लाजर्ला मंडल के अनंतपल्ली में एक लॉरी की टक्कर से पलट गया. स्थानीय लोगों ने देखा कि उस वाहन में नकदी से भरे सात गत्ते के बक्से ले जाए जा रहे थे और उन्होंने पुलिस को सूचना दिया. वह गाड़ी विजयवाड़ा से विशाखापत्तनम जा रही थी.

जो गाड़ी पलटी उसके ड्राइवर को चोटें आईं और उसे इलाज के लिए गोपालपुरम अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस बीच पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और नकदी के स्रोत का पता लगाने की कोशिश कर रही है. यह घटना गुरुवार को राज्य के एनटीआर जिले में एक चेकपोस्ट पर एक ट्रक से 8 करोड़ रुपये की बेहिसाब नकदी जब्त किए जाने के ठीक दो दिन बाद सामने आई है. नकदी बरामदगी के मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. नकदी पाइप से लदे ट्रक के एक गुप्त डिब्बे में छिपाई गई थी. 13 मई को होने वाले चुनाव से पहले राज्य में नकदी की यह दूसरी बड़ी बरामदगी है.

FIRST PUBLISHED : May 11, 2024, 15:51 IST

Source link