Editor’s Pick

तांत्रिक ने कपल से अपने सामने बनवाए संबंध, दोनों के प्राइवेट पार्ट पर उड़ेला फेवीक्विक, काटा और भाग गया। Tantrik made relations with couple in front of him, poured feviquik on private parts of both


पुलिस गिरफ्त में तांत्रिक।

राजस्थान के उदयपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां पर एक तांत्रिक ने टोने-टोटके के दौरान शादीशुदा युवक और उसकी प्रेमिका को अपने सामने संबंध बनाने को कहा। दोनों उसके कहे अनुसार ठीक वैसा ही करने लगे इसी बीच तांत्रिक ने फेवीक्विक डालकर उन्हें चिपका दिया। उसके बाद प्रेमी और उसकी प्रेमिका को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। तांत्रिक यहां भी नहीं रूका उसने उन दोनों के प्राइवेट पार्ट भी काट दिए। पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह वारदात उदयपुर के गोगुंदा थाना इलाके में हुई है। यहां केलाबावड़ी के जंगलों में सरकारी टीचर राहुल मीणा (30) और उसकी प्रेमिका सोनू कुंवर (28) की लाश निर्वस्त्र पाई गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अब तक लगभग 200 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है और आसपास के 50 स्थानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। उदयपुर के SP विकास कुमार ने बताया कि दोनों मृतक शादीशुदा थे और मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा था। तांत्रिक की पहचान भालेश कुमार के रूप में हुई है, जिसने पूछताछ के दौरान कथित तौर पर दोहरे हत्याकांड को कबूल किया।पुलिस जांच में मिले सबूतों के आधार पर संदिग्ध तांत्रिक भालेश कुमार, पुत्र गणेशलाल जोशी को हिरासत में लिया गया है। जिसने पूछताछ में हत्या करने का जुर्म कबूल किया है। 

युवक की पत्नी ने तांत्रिक से मांगी ती मदद

पुलिस अफसर के मुताबिक, तांत्रिक भालेश कुमार पिछले 7-8 साल से भादवी गुड़ा स्थित इच्छापूर्ण शेषनाग भावजी मंदिर में रहकर लोगों को कष्ट निवारण के लिए ताबीज बनाकर देता था। मृतक राहुल मीणा और सौनू कुंवर के परिजन इस मंदिर में आते-जाते थे। इसी दौरान राहुल और सोनू में नजदिकियां बढ़ी थी। राहुल मीणा की पत्नी को सोनू कुंवर के बारे में पता चल गया था। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी में रोज झगड़े होते थे। राहुल की पत्नी तंग आकर तांत्रिक से मदद मांगने पहुंची और उन दोनों के अवाद संबंध के बारे में सब कुछ तांत्रिक को बता दिया। जिसके बाद खुद तांत्रिक ने राहुल की प्रेमिका सोनू कुंवर से नजदिकियां बढ़ा लीं।

बदनामी की वजह से तांत्रिक ने मारने की साजिश रची

इसके बाद राहुल और सोनू तांत्रिक को धमकी देने लगे और बने बनाए भक्तों के बीच उसका नाम खराब करने को कहने लगे। तांत्रिक ने इसी डर की वजह से उन दोनों को मारने का सोच लिया। इसके लिए उसने बाजार से करीब 50 फेवीक्विक के पाउच खरीदे और उन्हें एक बोतल में भर दिया। 

तांत्रिक ने खुद के सामने संबंध बनाने को कहा फिर कर दी दोनों की हत्या

घटना वाले दिन यानी 15 नवंबर की शाम को तांत्रिक ने टोना-टोटका के बहाने राहुल और उसकी प्रेमिका को गोगुंदा इलाके के एकांत जंगल में ले गया और उन दोनों को अपने सामने संबंध बनाने को कहा। दोनों प्रेमी-प्रेमिका उसके कहे अनुसार करने लगे। जिसके बाद उसने फेवीक्विक की बोतल उन दोनों पर उडेल दी। जब तक प्रेमी युगल कुछ समझ पाते तब तक वह बुरी तरह चिपक चुके थे और अलग होने की कोशिश में दोनों की चमड़ी उखड़ गई। उधर तांत्रिक भालेश ने युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया और युवती के भी प्राइवेट पार्ट में पर भी वार किया। उसके बाद उन दोनों की हत्या कर वहां से वह निकल गया। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button