Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

तीन दोस्तों ने एक साथ कहा दुनिया को ‘अलविदा’, मौत ऐसी आई कि पूरे गांव को रुला गई, देखकर कांप गई रूह

अशोक सिंह भाटी.

अजमेर. अजमेर जिले में ब्यावर-विजयनगर स्टेट हाईवे पर हुए भीषण सड़क हादसे तीन दोस्तों की एक साथ मौत हो गई. तीनों दोस्त मजदूरी कर बाइक पर घर लौट रहे थे. लेकिन वे स्टेट हाईवे पर क्रेशर गाड़ी और ऑयल टैंकर में हुई जबर्दस्त भिड़ंत के दौरान उनकी चपेट में आ गए. इस हादसे में तीनों की मौत हो गई. एक ही गांव के तीन युवकों की मौत से वहां मातम पसर गया. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया है.

विजयनगर थानाप्रभारी करण सिंह खंगारोत ने बताया की हादसा शनिवार शाम को हुआ. इलाके के सथाना भीलो के बाड़िया गांव निवासी गजराज और महेंद्र बाइक पर अपने तीसरे साथी गोविंद के साथ मजदूरी कर गांव लौट रहे थे. इसी दौरान स्टेट हाइवे के 27मिल चौराहे पर क्रेशर गाड़ी और टैंकर में भिड़ंत हो गई. उसके बाद टैंकर ने बाइक सवार मजदूरों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में तीनों बाइक सवार के साथ टैंकर ड्राइवर घायल हो गया.

बाइक समेत टैंकर के अगले हिस्से के नीचे बुरी तरह दब गए
टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों मजदूर बाइक समेत टैंकर के अगले हिस्से के नीचे बुरी तरह दब गए. उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन गजराज और महेंद्र ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया. गंभीर घायल गोविंद और ट्रक चालक को अस्पताल पहुंचाया दिया गया. वहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें जेएलएन अस्पताल अजमेर रेफर किया गया.

युवकों के परिजनों में कोहराम मचा
इलाज के दौरान रविवार को सुबह गोविंद ने भी दम तोड़ दिया. ट्रक ड्राईवर का इलाज जारी है. इस खौफनाक हादसे के बाद सतना भीलों का बाडिया क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है. वहीं युवकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. विजयनगर थाना पुलिस पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

FIRST PUBLISHED : May 12, 2024, 11:56 IST

Source link