Editor’s Pick

दिल्ली में ड्रग्स एडिक्ट युवक ने माता-पिता समेत परिवार के 4 लोगों की जान ली। Drug addict youth killed 4 family members including parents in Delhi


युवक ने अपने ही परिवार के 4 सदस्यों को मार डाला।

दिल्ली के साउथ वेस्ट के पालम इलाके में एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां एक 25 वर्षीय युवक ने अपने माता-पिता, बहन और दादी की हत्या कर दी है। पुलिस ने घर से 4 लोगों के शव बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने बताया कि उन्हें इस घटना की सूचना मंगलवार की रात 10:31 मीनट पर मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चारों शवों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने बताया कि चारों की हत्या चाकू से गोदकर की गई है। यह भी बात सामने आई है कि लड़का ड्रग्स की लत से ग्रसित था और अभी हाल ही में ड3ग्स एडिक्शन सेंटर से बाहर आया था। पुलिस ने आरेपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। उसका नाम केशव बताया जा रहा है। इस मामले में अभी तक यहीं जानकारी सामने आई है। घर में जिन लोगों की लाश पाई गई है उनमें से आरोपी के पिता दिनेश कुमार जिनकी उम्र 42 वर्ष थी। आरोपी की दादी दीवानों देवी, उसकी मां दर्शन सैनी (40) और आरोपी की बहन उर्वशी (22) शामिल है।

दिल्ली में लगातार बढ़ता जा रहा है अपराध

दिल्ली में अपराध रूकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हर रोज सनसनी वारदात की खबरें सामने आ ही जाती है। हाल ही में देश का सबसे चर्चित हत्याकांड श्रद्धा मर्डर केस जिसकी मौत को लेकर पूरा देश आक्रोश में है। श्रद्धा का कातिल आफताब ने अपने लिव-इन पार्टनर का कत्ल कर उसके शव के 35 टुकड़े कर जंगल में फेंक दिए थे। पुलिस इस केस में छानबीन कर रही है। वहीं आफताब ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। पुलिस श्रद्धा की बॉडी के टुकड़ों को खोजने में लगी हुई है। वहीं, साकेत कोर्ट ने कल आफताब की पुलिस रिमांड चार दिन के लिए और बढ़ा दी।

आज होगा आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट

दिल्ली के सनसनीखेज श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का आज बुधवार को पॉलीग्राफी टेस्ट हो सकता है। कल मंगलवार को प्री-पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया, जिसमें करीब साढ़े तीन घंटे तक पूछताछ की गई। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान आफताब से 15 से 20 सवाल पूछे गए। इससे पहले आफताब का ब्लड प्रेशर और ब्लड टेस्ट भी हुआ। मेडिकल कंडीशनिंग के बाद आज पॉलिग्राफी टेस्ट होगा। चार दिन के भीतर नार्को टेस्ट करना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button