Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

‘दिल बेचारा’ का बनेगा सीक्वल? कौन लेगा सुशांत सिंह राजपूत की जगह! मुकेश छाबड़ा ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ साल 2020 में हॉटस्टार पर उनके निधन के ठीक एक साल बाद रिलीज हुई. मुकेश छाबड़ा की ये पहली फिल्म थी, जिसका डायरेक्शन उन्होंने किया और फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. आईएमडी ने फिल्म को 10 में से 8.5 रेटिंग दी है. मुकेश छाबड़ा ने इसी साल जनवरी में, फिल्म सीक्वल बनाने का संकेत भी दिया था. कुछ लोगों ने इसे स्वीकार किया, तो वहीं, सुशांत के फैंस का मानना था कि फिल्म सुशांत सिंह के बिना पूरा हो ही नहीं सकती.

मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म ‘दिल बेचारा’ की सीक्वल कब आएगा? और कौन इस फिल्म का हीरो होगा? इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है. उन्होंने फिल्म को लेकर क्या कहा… चलिए आपको बताते हैं…

मुकेश छाबड़ा ने किया खुलासा
मुकेश छाबड़ा ने हाल ही में हमारी सहयोगी वेबसाइट News18 शोशा के साथ एक खास बातचीत की और खुलासा किया कि वह कभी भी फिल्म ‘दिल बेचारा’ नहीं बनाएंगे. उन्होंने कहा कि हां, मैंने इसके बारे में ट्वीट किया क्योंकि मैं वास्तव में ‘दिल बेचारा 2’ बनाने की योजना बना रहा था. ‘दिल बेचारा’ मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है, क्योंकि इससे बहुत सारी भावनाएं जुड़ी हुई हैं और निश्चित रूप से, सुशांत की भी. इसलिए, मुझे एहसास हुआ कि मुझे उस फिल्म को नहीं छूना चाहिए.

‘उस फिल्म को भुनाना नहीं चाहता’
उन्होंने कहा कि मैं एक फिल्म बना रहा था, जिसका नाम मैं ‘दिल बेचार