Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

‘देओल्स बहुत रोमांटिक हैं, हमारा दिल भरता ही नहीं…’ ‘एनिमल’ में अबरार की 3 शादियों पर बोले बॉबी देओल

नई दिल्ली. सनी देओल और बॉबी देओल हाल ही में ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में पहुंचे थे. शो का ये एपिसोड इन दिनोें खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कपिल शर्मा के शो में सनी और बॉबी ने जमकर मस्ती-मजाक की. इसके साथ ही दोनों स्टार भाइयों ने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए. ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में कपिल शर्मा ने बॉबी देओल के एक फैन का लेटर पढ़कर सुनाया, जो काफी मजेदार था.

कपिल शर्मा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में बॉबी देओल के एक फैन का लेटर पढ़ते हैं जिसमें लिखा है, ‘मैं बरसात फिल्म से आपको फॉलो कर रहा हूं. आपने बाल बढ़ाए, मैंने भी बढ़ा लिए. ‘गुप्त’ में आपने डांस किया. मैंने भी डांस सीख लिया. रेस 3 में आपने बॉडी बनाई, मैंने भी बना ली. एनिमल में आपने तीन शादी की. मेरा भी मन कर रहा है, लेकिन मेरी पत्नी नहीं मान रही.’ ये सुनकर सनी देऔल और बॉबी देओल की हंसी छूट जाती है.

‘हमारा दिल भरता ही नहीं है’
इसके बाद बॉबी देओल कहते हैं, ‘प्रॉब्लम ये है कि देओल्स बहुत रोमांटिक हैं. हमारा दिल भरता ही नहीं है, लेकिन सच्चा प्यार आज भी  है. मेरी शादी को 28 साल हो गए हैं. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरी पत्नी तान्या शानदार, सिंपल और खूबसूरत महिला हैं.’ मालूम हो कि साल 2023 में रिलीज हुई रणब