Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

नशेड़ी लड़कियों ने पुलिसवाले की पकड़ी वर्दी, गाली-गलौज तक की, बार में जमकर शराब पीने के बाद बीच सड़क हंगामा

पालघर (महाराष्ट्र). महाराष्‍ट्र के विरार में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है. शराब के नशे में धुत कुछ लड़कियों ने इस कदर हंगामा किया कि मौके पर पुलिस को पहुंचना पड़ गया. पुलिसवालों के आने के बाद भी नशे में धुत लड़कियों का हंगामा बंद नहीं हुआ. पुलिस और नशेड़ी युवतियों के बीच तकरार तक की नौबत आ गई. लड़कियों को शांत कराने और उन्‍हें नियंत्रित करने में पुलिसवालों के पसीने छूट गए. आरोपी युवतियों ने पुलिसकर्मियों से न केवल गाली-गलौज की बल्कि उनकी वर्दी तक पकड़ ली. मौके पर पहुंची महिला पुलिसकर्मियों की मदद से किसी तरह मामले को शांत कराया गया.

जानकारी के अनुसार, विरार में नशे में धुत तीन लड़कियों ने हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया. पुलिस को देख लड़कियां गाली-गलौज करने लगीं और एक लड़की ने तो पुलिसकर्मी की वर्दी तक पकड़ ली. जानकारी के अनुसार, विरार पश्चिम के पंखा फास्ट नामक बार और रेस्‍टोरेंट में तीन लड़कियां शराब के नशे मे धुत होकर हंगामा करने लगीं. यह बात पुलिस तक पहुंची. पुलिसकर्मी जब घटनास्थल पर पहुंचे, तब नशे में धुत लड़कियों ने उनके साथ गाली-गलौज के साथ बदसलूकी भी की. नशेड़ी लड़कियों की यह पूरी कारगुजारी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

CCTV में दिखीं तीनों लड़कियां
शराब में धुत इन तीन लड़कियों के हंगामे का वीडियो फुटेज अब हर जगह देखे जा रहे हैं. बताया जाता है कि शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करने वाली तीनों आरोपी लड़कियां पंखा फास्‍ट नाम के बार एवं रेस्‍टोरेंट में जमकर शराब पी थी और वहां से बाहर निकलने के बाद जमकर हंगामा किया. वह अपने होश में नहीं थीं. उन्‍हें यह भी पता नहीं चल रहा था कि वह क्‍या कर रही हैं. पुलिसवाले जब मौके पर पहुंचे तो वह उनके साथ भी गाली-गलौज करने लगीं. वीडियो फुटेज में देखा जा सकता है कि जब वहां पुलिस अफसर पहुंचे तो उनमें से एक युवती ने उनकी वर्दी पर हमला बोल दिया. बमुश्किल उन लड़कियों को काबू में किया गया. आरोपी युवतियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.

FIRST PUBLISHED : May 9, 2024, 14:33 IST

Source link

Previous article