Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खत्म, अब किस टीम से होगा पाकिस्तान का अगला मैच? देखें शेड्यूल – News18 हिंदी

नई दिल्ली. पाकिस्तान ने पांचवें और आखिरी टी20 मैच में न्यूजीलैंड को 9 रन से हराकर अपनी लाज बचा ली. 5 मैचों की सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म हुई. मेजबान पाकिस्तान के लिए यह मैच करो या मरो वाला था. क्योंकि बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम सीरीज जीतने का मौका पहले ही गंवा चुकी थी. ऐसे में उनके सामने आखिरी मैच को जीतकर सीरीज बराबर करने का मौका मिला था और पाकिस्तान ने इसे बराबरी पर खत्म किया. अब सवाल ये है कि पाकिस्तान की अगली सीरीज किस टीम के साथ है.

पाकिस्तान को अपनी अगली सीरीज आयरलैंड के खिलाफ खेलनी है. टी20 सीरीज की शुरुआत 10 मई से होगी. दोनों टीमों के बीच कुल 3 टी20 मुकाबले खेले जाने हैं. पहला मैच क्लोनटार्फ क्रिकेट क्लब में खेला जाएगा. वहीं, दूसरा मैच 12 मई को और तीसरा टी20 14 मई को खेला जाएगा. सभी मुकाबले एक ही मैदान पर खेले जाएंगे. इसके बाद पाकिस्तान की टीम 22 मई से इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में व्यस्त हो जाएगी.

ट्विटर पर हुई मुलाकात, शादी से पहले बने पिता, दिलचस्प है धाकड़ बल्लेबाज की लव स्टोरी

टी20 में पाकिस्तान और आयरलैंड 1 मैच में आमने-सामने हो चुके हैं. इन 1 मैचों में से पाकिस्तान ने 1 जीता है जबकि आयरलैंड 0 मौकों पर विजयी हुआ है. पाकिस्तान की टीम अच्छे फॉर्म में चल रही है. वर्ल्ड कप से पहले वह लय को बरकरार रखना चाहेंगे. कप्तान बाबर आजम भी शानदार फॉर्म में हैं. आखिरी टी20 में उन्होंने अर्धशतकीय पारी भी खेली थी.

आयरलैंड के खिलाफ ऐसा हो सकता है पाकिस्तान का स्क्वॉड:- बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सईम अयूब, उस्मान खान, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद आमिर, अब्बास अफरीदी, अबरार अहमद, फखर जमान, इरफान खान नियाजी, उसामा मीर, ज़मान खान

रिजर्व: हसीबुल्लाह, मोहम्मद अली, आगा सलमान, साहिबजादा फरहान, मोहम्मद वसीम जूनियर

Tags: Babar Azam, Ireland, Pakistan cricket team

Source link