Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

प्रज्‍ज्‍वल रेवन्‍ना स्‍कैंडल में नया ट्विस्‍ट, महिला बोली- झूठी FIR के लिए वर्दीधारी ने किया मजबूर

बेंगलुरु. कर्नाटक में JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े आपत्तिजनक वीडियो ने राजनीतिक बखेड़ा कर दिया था. अब राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) के खुलासे से मामले में नया ट्विस्‍ट आ गया है. NCW ने कहा कि मामले में एक महिला शिकायतकर्ता ने पुलिस अधिकारियों की वेशभूषा में तीन लोगों पर धमकी देने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि उन्‍हें झूठी शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा गया. इस महिला ने कहा कि खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले तीन लोगों के एक समूह ने उन्‍हें परेशान करने की धमकी देकर झूठी शिकायत दर्ज कराने के लिए मजबूर किया था.

NCW ने आगे कहा कि महिला ने अपने और अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की क्योंकि तीन व्यक्ति अलग-अलग नंबरों से उसके मोबाइल पर कॉल करके गंभीर धमकियां दे रहे थे. NCW ने कहा, ‘एक महिला ने तीन व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए आयोग से संपर्क किया, जिन्होंने सादे कपड़े पहने थे. कथित तौर पर खुद को कर्नाटक पुलिस के रूप में पेश किया और उसे इस मामले में झूठी शिकायत दर्ज करने के लिए मजबूर किया. उसने कहा कि उसे यादृच्छिक फोन नंबरों से कॉल आ रहे थे, शिकायत दर्ज करने की धमकी दी जा रही थी.’ NCW की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह पता चला है कि इस शिकायतकर्ता को व्यक्तियों के एक समूह द्वारा संभावित उत्पीड़न और झूठे आरोपों की धमकी के तहत शिकायत दर्ज करने के लिए मजबूर किया गया था.

प्रज्वल रेवन्ना के वीडियो किसने किए जारी? बीजेपी नेता ने लगाए गंभीर आरोप, डीके शिवकुमार ने दिया जवाब

कुमारास्‍वामी का आरोप
NCW के खुलासे के बाद कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जद (एस) के प्रदेश अध्यक्ष एचडी कुमारस्वामी ने गुरुवार को विशेष जांच दल (एसआईटी) पर झूठे बयान लेने के लिए पीड़ितों को वेश्यावृत्ति के माध्यम से धमकी देने का आरोप लगाया. एसआईटी पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्‍ज्‍वल रेवन्ना से जुड़े मामले की जांच कर रही है. एचडी रेवन्ना को एसआईटी ने उनके और उनके बेटे प्रज्वल के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद 5 मई को गिरफ्तार किया था.