Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

प्रियंका चोपड़ा जब रेड कार्पेट पर हुईं ‘धड़ाम’, क्यों आज तक नहीं आई ऐसी कोई तस्वीर? ‘देसी गर्ल’ ने किया खुलासा

नई दिल्ली. रेड कार्पेट पर सेलेब्स के देखने का क्रेज फैंस में रहता है. उनके फेवरेट स्टार ने क्या लुक लिया, वो क्या पहनकर पहुंचा और कैसी लाइमवाइट लूटा. लेकिन सोचिए अगर हजारों कैमरों की कैद में कोई स्टार रेड कार्पेट पर वॉक के दौरन धड़ाम से गिर पड़े. हैरान हो गए… यूं तो ऐसी खबरें कई बार आईं और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा भी रेड कार्पेट पर गिर गई थी. सुनकर आप हैरान हो रहे होंगे, क्योंकि कोई तस्वीर या वीडियो आजतक सामने नहीं आया. एक्ट्रेस के 23 साल के करियर में ऐसा कैसे हुआ ये पीसी ने खुद रिवील किया है.

प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. सिटाडेल का प्रीमियर लुक हो, मेट गाला 2023 लुक हो या फिर लव अगेन का प्रीमियर, जहां देसी गर्ल ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया. लेकिन क्या आप जानते हैं इपनी अतरंगी हैवी ड्रेसेस के कारण प्रियंका ऐसी मुश्किल में फंस गई थीं. प्रियंका ने हाल ही में खुलासा किया कि वो किस तरह ‘लव अगेन’ के रेड कार्पेट पर गिर गई थीं.

रेड कार्पेट एंट्री कैसे बिगड़ी?
प्रियंका को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं तो आपने उनकी हाल की उन तस्वीरों को देखा होगा, जिसमें वह नीना रिक्की के विंटर कलेक्शन से ब्लू ऑफ शॉल्डर गाउन में नजर आ रही हैं. इस लुक ने लोगों का ध्यान भले खींचा हो, लेकिन इस ड्रेस और हाई हील्स ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया था. तस्वीरों में भले सब ठीक दिख रहा हो, लेकिन रेड कार्पेट एंट्री बिलकुल वैसी नहीं थी.

कैसे रेड कार्पेटपर गिर पड़ीं प्रियंका चोपड़ा
एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि वो ‘लव अगेन’ के प्रीमियर पर अपनी हाई हील्स की वजह से रेड कार्पेट पर गिर गई थीं और ये सब प्रेस और पैपराजी के सामने हुआ. लेकिन तस्वीरें और वीडियोज आजतक किसी के सामने नहीं आया. इसके पीछे का कारण उन्होंने बताया. एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने इस बारे में बात नहीं की है, क्योंकि मैं हर रोज सोशल मीडिया पर इस चीज को देखने की कोशिश करती हूं. लेकिन, मैंने इस ड्रेस में वाकई में हाई हील्स पहनी थी ताकि मेरी ड्रेस उतनी ही लंबी दिखे जितनी कि ये थी और आप जानते हैं, रेड कार्पेट प्रेस के लोगों से भरा होता है, उस वक्त हर कोई पिक्चर्स क्लिक करने में बिजी होता है. उस समय में रेड कार्पेट पर गिर गई थी.’

क्यों नहीं आई आजतक कोई तस्वीर?
ग्लोबल स्टार ने आगे कहा, जैसे ही मैं गिरी सभी पैपराजी ने अपने कैमरे बंद कर दिए और ये कुछ ऐसा है जो उन्होंने अपने 23 साल के करियर में कभी नहीं देखा. प्रियंका ने खुलासा किया कि पैपराजी ने उन्हें इसके बारे में चिंता न करने के लिए कहा और उन्हें अपना समय लेने के लिए कहा.

क्यों सकपका गईं थीं ‘देसी गर्ल’?
प्रियंका ने आगे कहा, ‘मैं एक सेकंड के लिए डर गई थी, क्योंकि ऐसी घटनाओं की तस्वीरें छिपती नहीं है. पैप्स ने कहा, ‘आप बहुत अच्छी हो. फिर मैं खड़ी हो गई और तब से अब तक, मेरे गिरने की कोई क्लिप कहीं नहीं है. प्रियंका ने बताया कि उन्हें गिरने से बचाने के लिए उनके पति निक जोनस सहित 5 लोगों ने बचाने की कोशिश की थी, लेकिन वह खुद को संभाल नहीं सकीं और गिर गईं.

Tags: Priyanka Chopra

Source link