Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

फेक वीडियो में डांस करते दिखे प्रधानमंत्री मोदी, पीएम ने की तारीफ, वीडियो भी कर दिया शेयर

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर एक एनिमेटेड वीडियो सामने आया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी डांस करते दिखाई दे रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने इस वीडियो की तारीफ की और कहा कि चुनाव की गहमा-गहमी के बीच ऐसे वीडियो चेहरे पर मुस्कान लाते हैं. यह वीडियो ‘एथीस्ट कृष्णा’ आईडी से पोस्ट किया गया है और इसमें लिखा है, ‘‘यह वीडियो पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि ‘‘द डिक्टेटर’’ मुझे इसके लिए गिरफ्तार नहीं करेंगे.’’

प्रधानमंत्री ने इसे दोबारा पोस्ट करते कहा, ‘‘आप सभी की तरह मुझे भी खुद को नृत्य करते हुए देखकर आनंद आया. चुनाव की गहमा-गहमी के बीच इस प्रकार की रचनात्मकता वास्तव में आनंददायक है.’’ पीएम मोदी की प्रतिक्रिया उसी स्पूफ वीडियो के कुछ घंटों बाद आई है, जिसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नाचते हुए दिखाया गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख का स्पूफ वीडियो वायरल होने के बाद कोलकाता पुलिस ने एक सोशल मीडिया यूजर से उनकी पहचान उजागर करने की मांग की. राज्य पुलिस ने कहा कि अनुपालन में विफलता के परिणामस्वरूप आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 42 के तहत कानूनी कार्रवाई हो सकती है. बीजेपी ने कोलकाता पुलिस की मांग पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि राज्य पुलिस के पास “ममता बनर्जी के डोरमैट की तरह काम करने के बजाय अधिक महत्वपूर्ण मुद्दे हैं”.

FIRST PUBLISHED : May 7, 2024, 02:36 IST

Source link