Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

बदमाशों ने स्कॉर्पियो में भरवाया 3 हजार का पेट्रोल, पंप कर्मचारी ने रुपये मांगे तो दी मौत, मच गया बड़ा बवाल

पाली. पाली शहर के सदर थाना इलाके के पुनायता बाइपास पर बदमाशों ने एक पंप कर्मचारी को रौंदकर मार डाला. ये बदमाश स्कार्पियो लेकर आए थे. उन्होंने यहां पर गाड़ी में पेट्रोल डलवाया. पेट्रोल पंप कर्मचारी ने जब उनसे रुपये मांगे तो उन्होंने मना कर दिया. इस पर पंप कर्मचारी उनकी गाड़ी से लटक गया. बदमाश उसे तेज रफ्तार में घसीटते हुए ले गए. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. यह खौफनाक वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सदर थाना पुलिस ने बताया शनिवार देर रात को पुनायता इलाके में एक स्कार्पियो गाड़ी पेट्रोल भराने आई. स्कॉर्पियो सवार लोगों ने उसमें तीन हजार रुपये का पेट्रोल भरवाया. बाद में वे जब बिना रुपये दिए जाने लगे तो कर्मचारी ने रोकने का प्रयास किया. वह उसकी गाड़ी पर लटक गया. इस पर भी स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने उसे रोका नहीं. वे पंप कर्मचारी को गाड़ी के साथ घसीटते हुए ले गए.

जोधपुर में इलाज के दौरान तोड़ा दम
इससे पंप कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया. बाद में उसे तुरंत बांगड़ अस्पताल ले जाया गया. वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया. जोधपुर में इलाज के दौरान पंप कर्मचारी की मौत हो गई. घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पूरे इलाके की नाकाबंदी करवाई लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया.

आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम
पंप कर्मचारी की मौत की खबर फैलते ही इलाके के लोग आक्रोशित हो गए. रविवार को सुबह बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए. उन्होंने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. वे पुनायता बाइपास जाम कर सड़क पर बैठ गए. इसकी सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक (ग्रामीण) रतनाराम देवासी और सदर थानाप्रभारी अनिल विश्नोई मौके पर पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों से समझाइश कर जाम खुलवाया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

FIRST PUBLISHED : May 12, 2024, 13:40 IST

Source link