Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

बृजभूषण शरण सिंह के बिगड़े बोल, महिला रेसलर्स को बताया मंथरा, खुद की तुलना भगवान राम से की

नई दिल्ली. रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह अभी विवादों में चल रहे हैं. महिला पहलवानों ने उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं और उन पर एफआईआर तक दर्ज की जा चुकी है. पहलवान पिछले एक महीने से दिल्ली में धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इस बीच सांसद बृजभूषण सिंह ने विवादित बयान दिया है और महिला रेसलर्स को मंथरा कहा. वहीं खुद की तुलना भगवान राम से की है.

मीडिया रिपोर्टर्स के मुताबिक, बृजभूषण शरण सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र गोंडा के धनईगंज बंधे में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मंथरा ने भगवान राम को 14 साल के वनवास भेज दिया था. लेकिन राम वनवास नहीं जाते को कई चीजें अधूरी रह जातीं. जैसे राम कभी केवट से न मिलते, शबरी के जूठे बेर नहीं खाते और हनुमान व सुग्रीव से उनकी मित्रता भी नहीं होती. अंत में पापी रावण का अंत कैसे होता.

बृजभूषण सिंह ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि भगवान ने मेरे लिए कुछ और काम निर्धारित किया है. मैं सबकुछ हो सकता हूं, लेकिन जो आरोप मुझ पर लगाए जा रहे हैं, ऐसा नहीं कर सकता. एक दिन पहले ही उन्होंने अपनी नॉर्को टेस्ट की मांग पर कहा था कि वे इसके लिए तैयार हैं. लेकिन शर्त यही है कि पहलवान भी टेस्ट के लिए तैयार हों. जवाब में पहलवानों ने भी कहा था कि वे इसके लिए तैयार हैं. इस बीच पहलवानों ने साफ कर दिया है कि जब तक बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, धरना चलता रहेगा.

FIRST PUBLISHED : May 23, 2023, 13:55 IST

Source link