Editor’s Pick

मनीष सिसोदिया का दावा- ‘BJP हार रही है MCD चुनाव इसलिए जारी कर रही फेक वीडियो’

Image Source : PTI
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि बीजेपी एमसीडी का चुनाव हार रही है। सिसोदिया का कहना है कि चुनाव हारने के डर से बीजेपी फेक वीडियो बनाकर जारी कर रही है। दरअसल जैसे-जैसे दिल्ली नगर निगम का चुनाव करीब आ रहा है, बीजेपी और ‘आप’ नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। दोनों ही पार्टियों के नेता एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी बीच आम आदमी पार्टी से जुड़े दो नेताओं का सामने आया वीडियो माहौल को और गर्म कर दिया है। जेल में मसाज कराते सत्येंद्र जैन का वीडियो सामने आने के बाद पैसे लेकर टिकट देने का आरोप भी ‘आप’ पर लग चुका है। ऐसे में बीजेपी जमकर निशाना साध रही है। वहीं आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि बीजेपी को डर है कि वह MCD चुनाव हार रही है, इसलिए आए दिन फेक वीडियो बम फोड़ रही है। 

टिकट के बदले रिश्वत लेने का आरोप

बता दें, दिल्ली नगर निगम एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) जिस भ्रष्टाचार को हथियार बनाकर मैदान में उतरी थी अब उसी भ्रष्टाचार के आरोप में उसके विधायक फंसते जा रहे हैं। पार्टी के विधायकों पर एमसीडी चुनाव में टिकट के बदले रिश्वत लेने के आरोप लग रहे हैं। दिल्ली की मटियाला से विधायक गुलाब सिंह यादव पर आप कार्यकर्ताओं ने पैसा लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। 

जान बचाने के लिए भागते दिखे विधायक 

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि बैठक के दौरान अचानक हंगामा शुरू हो जाता है। AAP के आक्रोशित कार्यकर्ता विधायक के साथ मारपीट शुरू कर देते हैं। उनका कॉलर पकड़कर धक्का-मुक्की भी करते हैं। जैसे ही विधायक बाहर निकलने की कोशिश करते हैं, तो कार्यकर्ता उनका पीछा करते हुए उन्हें मुक्के मारते हैं। आखिर में खुद को बचाने के लिए विधायक को मौके से भागना पड़ता है।

फेक वीडियो जारी कर रही बीजेपी: AAP

वीडियो वायरल होने के बाद अब आम आदमी पार्टी के नेता सफाई देने में जुटे हैं। साथ ही उनका कहना है कि ये फेक वीडियो बीजेपी जारी कर रही है, क्योंकि वह पिछले 15 साल से दिल्ली नगर निगम की सत्ता पर काबिज है, अब उसे डर है कहीं वो ‘आप’ की वजह से सत्ता गंवा ना बैठे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button