Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

मनोज तिवारी की बेटी रीति हुई बीजेपी में शामिल, कहा- ऐसा सोचा नहीं था, पार्टी अध्यक्ष ने मुझमें कुछ देखा

नई दिल्ली. बीजेपी नेता मनोज तिवारी की बेटी रीति तिवारी बीजेपी में शामिल हो गई हैं. वह भी अपने पिता की तरह अब सक्रिय राजनीति का हिस्सा होंगी. उन्होंने बीजेपी में शामिल होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह हैरान हैं. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “मैं हैरान हूं…भगवान की योजना के बारे में कोई नहीं जानता. मुझे नहीं लगता था कि यह आज या फिर इतनी जल्दी होगा. मुझे लगा था कि यह 10-15 साल बाद होगा. लेकिन अध्यक्ष साहब (बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा) ने मुझमें कुछ देखा…और मैं अब कोशिश करुंगी कि मैं किसी को निराश न करूं.”

रीति ने बताया कि वह 22 साल की हैं और एक सॉन्ग राइटर व सिंगर भी हैं. उन्होंने कहा कि वह एक एनजीओ के लिए काम करती हैं. बकौल रीति वह सबसे ज्यादा समाजसेवर बनना चाहती हैं. आपको बता दें कि रीति सांसद मनोज तिवारी और उनकी पहली पत्नी रानी तिवारी की बेटी हैं. वे दोनों 2011 में अलग हो गए थे. इसके बाद मनोज तिवारी ने सुरभि तिवारी से 2020 में शादी कर ली थी. दूसरी पत्नी से उनके 2 बच्चे हैं.

VIDEO | Here’s what Rhiti Tiwari, daughter of BJP leader Manoj Tiwari, said after joining the BJP.

“(I’m) shocked… I was not aware about God’s plan; I didn’t think it would happen today or anytime soon. I thought this was in the cards for me after 10-15 years, but the… pic.twitter.com/T7mk7vURFp

— Press Trust of India (@PTI_News)