Editor’s Pick

महाराष्ट्र के शख्स ने आधी रात को श्मशान घाट में मनाया जन्मदिन । Maharashtra Thane man celebrate birthday at crematorium

Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE
व्यक्ति ने श्मशान घाट में केक काटा

ठाणे (महाराष्ट्र): आपने अक्सर कई लोगों को अलग-अलग अंदाज में बर्थडे मनाते देखा होगा लेकिन हाल ही में महाराष्ट्र में एक शख्स ने इस तरह अपना बर्थडे मनाया जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी। राज्य के ठाणे जिले के कल्याण कस्बे के निवासी ने अपना बर्थडे घर में नहीं, बल्कि श्मशान घाट पर केक काटकर मनाया। उसने ऐसा समाज में व्याप्त अंधविश्वास के खिलाफ संदेश देने के लिए किया। गौतम रत्न मोरे 19 नवंबर को 54 साल के हुए और उन्होंने अपना जन्मदिन मनाने के लिए शनिवार रात को महाणे श्मशान घाट में एक जश्न का आयोजन किया, जिसमें मेहमानों को बिरयानी और केक परोसा गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


सोशल मीडिया पर इस पार्टी का एक वीडियो बुधवार को सामने आया, जिसमें लोग जन्मदिन का जश्न मनाते दिख रहे हैं। मोरे ने इस मौके पर मीडियाकर्मियों से कहा कि उन्हें ऐसा करने के लिए जानी-मानी सामाजिक कार्यकर्ता दिवंगत सिंधुताई सपकाल और दिवंगत नरेंद्र दाभोलकर से प्रेरणा मिली, जिन्होंने काले जादू और अंधविश्वास के खिलाफ अभियान चलाया था। उन्होंने कहा कि वह लोगों को यह संदेश भी देना चाहते थे कि भूत-प्रेत कुछ नहीं होते।

40 महिलाओं-बच्चों सहित 100 से ज्यादा मेहमान हुए शामिल

मोरे ने बताया कि उनके जन्मदिन समारोह में 40 महिलाओं और बच्चों सहित 100 से अधिक मेहमान शामिल हुए। इन सभी ने श्मशान घाट पहुंचकर मोरे की जन्मदिन की पार्टी को सेलिब्रिट किया। केक काटने के साथ जन्मदिन के जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button