Editor’s Pick

मैं ‘खरगे जी’ का सम्मान करता हूं, वे वही कहेंगे जो कहने के लिए कहा गया है: पीएम मोदी

Image Source : ANI
पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खरगे पर साधा निशाना

Gujarat Assembly election: गुजरात में पहले फेज की वोटिंग से पहले, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का पीएम मोदी को लेकर दिए गए एक विवादित बयान ने राजनीतिक पारा गरम कर दिया था। बीजेपी आग बबूला हो गई और वो खरगे के साथ-साथ राहुल और सोनिया गांधी को भी निशाने पर ले ली। अब इसपर पीएम मोदी का बयान आया है। गुजरात के कलोल पंचमहल पहुंचे प्रधानमंत्री ने कहा, ”मैं खरगे जी का सम्मान करता हूं। वे वही कहेंगे जो कहने के लिए कहा गया है। कांग्रेस पार्टी को नहीं पता कि यह राम भक्तों का गुजरात है। रामभक्तों की भूमि पर उन्हें मोदी जी को 100 सिर वाला रावण कहने के लिए कहा गया।”

कांग्रेस और खरगे पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कांग्रेस और खरगे पर निशाना साधते हुए कहा, ”अगर वे लोकतंत्र में विश्वास करते तो इस स्तर तक कभी नहीं जाते। वे एक परिवार में विश्वास करते हैं न कि लोकतंत्र में। वे उस एक परिवार को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं और वह परिवार उनके लिए सब कुछ है, लोकतंत्र नहीं।”

खरगे ने क्या कहा था? 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था, ”हर जगह मोदी जी वही कुश्ती खेल रहे हैं..नगर निगम के इलेक्शन आते हैं, कॉर्पोरेशन के चुनाव आते हैं..मोदी को वोट दो आपका कौन सा उम्मीदवार है..उसका प्रचार करो..उसके नाम से वोट मांगो..मोदी को वोट दो.. मोदी को वोट दो …क्या मोदी आकर यहां के नगर निगम के काम करने वाले हैं..क्या मोदी आकर आपके मुसीबत में काम आने वाले हैं..आप तो प्रधानमंत्री हो..आपको काम दिया गया है वो काम करो वो छोड़कर नगर निगम के इलेक्शन..MLA इलेक्शन..MP इलेक्शन खैर उनको प्रधानमंत्री बनना है तो फिरते रहते हैं लेकिन हर वक्त अपनी ही बात करते हैं आप किसी को मत देखो.. मोदी को देख के वोट दो… अब भई तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना.. कॉर्पोरेशन में भी तुम्हारी सूरत देखना.. MLA इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना… MP इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना..हर जगह…कितने हैं भई..क्या आपके रावण के जैसे 100 मुख हैं..क्या हैं।”

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button