Editor’s Pick

यूपी: जौनपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, रोडवेज बस ने तीन लोगों को कुचला, एक की मौत

Image Source : FILE
जौनपुर में दर्दनाक सड़क हादसा

यूपी:जौनपुर जिले के बख्शा थाना क्षेत्र के लखनीपुर गांव के पास वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर गुरुवार की सुबह उत्तर प्रदेश रोडवेज की एक बस से कुचलकर एक युवक की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अजय साहनी ने बताया कि खुशालपुर निवासी गुणवान (28) और रोहित उर्फ राहुल यादव (30) वाराणसी जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे थे, जबकि मनोज सिंह सुबह की सैर के लिए निकला था तभी लखीपुर गांव के पास बस ने तीनों को कुचल दिया। एसपी ने बताया कि राहुल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी स्थिति स्थिर है।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पहुंचे ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया और आरोपी बस ड्राइवर को पकड़ने तथा मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की। एसपी ने बताया कि पुलिस ने लोगों को शांत कराया और स्थिति को नियंत्रण में किया। उन्होंने बताया कि मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के बहराइच में बड़ा सड़क हादसा हुआ। रोडवेज बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 15 लोग जख्मी हो गए हैं। एसएचओ राजेश सिंह ने बताया, घायलों को अस्पताल भेजा गया है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मौके पर पुलिस मौजूद है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घटना बहराइच के जरवल इलाके के तप्पे सिपाह इलाके की है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button