Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

रश्मिका मंदाना ने उठा डाला 100 किलो वजन, वीडियो देख दंग रह गए फैन्स, खुद बताया अपनी फिटनेस का राज

मुंबई. एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने जिम का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह डेडलिफ्ट करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में फिटनेस रूटीन का वीडियो शेयर किया और अपने फॉलोअर्स को बताया कि उन्होंने सफलतापूर्वक 100 किलोग्राम की डेडलिफ्ट पूरी कर ली है. बिजी शेड्यूल और लंबे शूटिंग के बावजूद, एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही है.

अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में, रश्मिका ने अपने फैंस के साथ मैसेज शेयर किया, जिसमें उन्होंने डेली रूटीन और शूटिंग शेड्यूल की एक झलक दिखाई. वीडियो में एक्ट्रेस को डेडलिफ्ट करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने वीडियो में लिखा कि डियर डायरी, इतनी देर तक शूटिंग कर रही हूं, मुझे नहीं पता कि कहां से शुरू करूं.

फैन्स को बताया अपना पूरा रुटीन

रात की शूटिंग के बाद सुबह 8 बजे अपने कमरे में वापस आई, खाना खाया, लेकिन नींद ही नहीं आई. इसलिए, मैंने एक किताब पढ़ी और दोपहर 12 बजे के आसपास बिस्तर पर चली गई. शाम को 6 बजे उठी, कुछ कार्डियो करना चाहती थी, लेकिन मन नहीं लगा. इसके बजाय, मैंने फोन पर कुछ काम किया और एक किताब पढ़ी. इस बीच, मुझे भूख लगी और मैंने कुछ स्नैक्स खाए. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि रात के लगभग 1 बजे, मैं वर्कआउट के लिए गई… आज 100 किलो की डेडलिफ्ट की… एक शक्तिशाली जानवर की तरह महसूस हुआ. इसके अलावा, मैंने वहां रहते हुए एक फिल्म भी देखी.

धनुष के साथ कर रही