Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

लग्जरी कार, स्पोर्ट्स बाइक और आलीशान बंगला, शेखर सुमन हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक – News18 हिंदी

मुंबई. शेखर सुमन हीरामंडीः द डायमंड बाजार को लेकर चर्चा में चल ही रहे थे कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर और हलचल बढ़ा दी है. शेखर ने लोकसभा चुनाव के तीसरे दौर के मतदान के दिन ज्वाइन की है. वह लंबे समय से फिल्मों और टीवी शोज से दूर थे. हालांकि वह ‘बिग बॉस 17’ के सीजन में वीकेंड की होस्टिंग करते थे और मजाकिया अंदाज में बीबी हाउस की न्यूज पढ़ते थे. अब वह हीरामंडी में एक नवाब की भूमिका निभाई है और इसे लेकर उनकी काफी तारीफें हो रही है.

फिल्मों से दूर रहते हुए भी शेखर सुमन के पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है. उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां और मोटर साइकिल भी है. शेखर सुमन ने टीवी से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. फिर फिल्मों में भी काम किया. उन्होंने रेखा और माधुरी दीक्षित समेत 80-90 की कई एक्ट्रेस संग काम किया. हालांकि किस्मत उन्हें वो स्टारडम नहीं दे पाई, जिसकी उन्हें उम्मीद थी.

टीवी पर ‘देख भाई देख’ में उनकी कॉमिक टाइमिंग को ऑडियंस ने खूब सराहा. उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है. ‘लाफ्टर चैलेंज’ में जज से लेकर ‘मूवर्स एंड शेकर्स’ जैसे चैट शो को होस्ट करने तक उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. एक वक्त ऐसा भी आया कि उनके हाथ में कुछ भी नहीं था. साल 2009 में उन्होंने पॉलिटिक्स ज्वाइन की.

शेखर सुमन कांग्रेस के टिकट से पटनासाहिब से लोकसभा चुनाव लड़ा. वह इसमें हार गए. उनका न तो फिल्म करियर चला और न ही पॉलिटिक्स. अब एक बार फिर उन्होंने पॉलिटिक्स को ज्वाइन किया है. साथ ही ‘हीरामंडी’ से उन्हें खोया हुआ स्टारडम मिला है. शेखर और उनके बेटे अध्य्यन सुमन दोनों सीरीज की वजह से लाइम लाइट में आ गए.

FIRST PUBLISHED : May 7, 2024, 15:46 IST

Source link

Previous article