Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

शादी में जिंस शर्ट पहनकर पहुंचा था, नाराज हुई वाइफ, दिलचस्प है CSK के स्टार क्रिकेटर की लव स्टोरी

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) के स्टार खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) आईपीएल में ठीक ठाक प्रदर्शन कर रहे हैं. अजिंक्य रहाणे की निजी जिंदगी भी बेहद रोचक है. उन्होंने 2014 में अपनी गर्लफ्रेंड राधिका से शादी की थी. उन्हें अपनी बहन की दोस्त से प्यार हो गया और बाद में दोनों ने शादी भी की. लेकिन शादी के लिए जिंस को लेकर रहाणे को शर्मिंदा होना पड़ा था.

पिछले दिनों दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि व्यस्त होने के कारण मेरे पास खरीददारी का वक्त नहीं था. मुझे लगा कि कपड़े शायद लड़की वाले देंगे. पर ऐसा नहीं और मैं जींस और टीशर्ट पहन कर शादी करने पहुंच गया. इस कारण पत्नी राधिका उनसे बेहद नाराज हो गई थीं.

Csk vs Pbks: पंजाब-चेन्नई में भिड़ंत, हेड टू हेड रिकॉर्ड में कौन आगे? देखें संभावित XI

अजिंक्य रहाणे ने बताया कि वह जब वे जिंस पहनकर पहुंचे, तो लड़की के घरवाले उन्हें घूरकर देख रहे थे. पत्नी राधिका धोपावकर ने भी जब गुस्से से देखा तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ. रहाणे इसे लाइफ की बड़ी गलतियों से एक मानते हैं. मालूम हो कि रहाणे और राधिका एक ही सोसाइटी में रहते थे. रहाणे की बहन और राधिका दोनों कॉलेज फ्रेंड थीं.

राधिका ने शादी में अजिंक्य रहाणे के कपड़े को लेकर बताया कि वे शादी में पीले रंग की टी-शर्ट और जींस पहनकर आ गए थे. इस कारण मैं काफी नाराज थीं, लेकिन मैंने खुद को रोके रखा. कार्यक्रम में 1500 से अधिक लोग शामिल हुए थे. मालूम हो कि दोनों ने 2014 में कई सालों तक डेट करने के बाद शादी की थी. दोनों के 2 बच्चे हैं. रहाणे इस सीजन सीएसके लिए 10 मैच में 199 रन बना चुके हैं.

Tags: Ajinkya Rahane, Chennai super kings, Off The Field

Source link