Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

‘शैतान’ एक्टर संग काम करेंगे दरोगा हप्पू सिंह, दिखाएंगे अपना असली रूप, बैंक करप्शन पर है फिल्म की कहानी

मुंबई. ‘हप्पू सिंह की उल्टन पल्टन’ में दरोगा हप्पू सिंह सबसे चर्चित नाम है. शायद ही कोई हप्पू सिंह का रियल नाम जानता हो. उनका नाम योगेश त्रिपाठी है. शो में लीड कैरेक्टर निभाने से पहले वह ‘भाभीजी घर पर हैं!’ में एपिसोडिक रोल किया करते थे और अब भी करते हैं. इससे पहले वह, कविता कौशिक और कीकू शारदा स्टारर ‘एफआईआर’ में भी एपिसोडिक रोल किया करते थे. हप्पू सिंह टीवी की दुनिया का बड़ा नाम बन गया है. हप्पू यानी योगेश अब बड़े पर्दे पर काम करने जा रहे हैं. एक फिल्म में वह आर माधवन के साथ नजर आएंगे.

आर माधवन ने लंबे अरसे बाद बॉलीवुड फिल्म शैतान में काम किया और अपनी अदाकारी से इम्प्रेस किया है. योगेश त्रिपाठी और आर माधवन एक साथ फिल्म ‘हिसाब बराबर’ में नजर आएंगे. योगेश ने दैनिक जागरण से खास बातचीत में फिल्म के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि वह डायरेक्टर अश्विनी धीर के साथ काम कर रहे हैं. जिन्होंने ‘लापतागंज’ और ‘चिड़ियाघर’ जैसे शो बनाए हैं.

3.5 करोड़ी हॉरर थ्रिलर का बनाया हिंदी रीमेक, सुपरस्टार ने खुद लगाए पैसे, सुपरनैचुरल फिल्म से छाप डाले 200 करोड़

योगेश त्रिपाठी ने कहा, “टीवी के साल-साथ में फिल्मों और डिजिटल प्लेटफार्म के लिए भी काम कर रहा हूं. अभी आर माधवन के साथ एक फिल्म आने भी वाली है. फिल्म का नाम ‘हिसाब बराबर’ है. इस फिल्म को अश्विनी धीर ने बनाया है, जिनके साथ मैं ‘लापतागंज’ और ‘चिड़ियाघर’ में करता था. फिल्म के लिए 12-13 दिन का काम निकला था, तो मैंने एक छोटा-सा किरदार निभाया है.”

ऑरिजनल लुक में दिखेंगे योगेश त्रिपाठी

योगेश त्रिपाठी ने ‘हिसाब बराबर’ को साइन करने की वजह भी बताई. उन्होंने कहा कि फिल्म में अपने ऑरिजनल लुक में ही रहेंगे. लोग टीवी में हप्पू सिंह को देखते हैं, जबकि फिल्म में वह अपने सामान्य लुक में दिखेंगे. फिल्म का विषय भी अच्छा है, यह बैंकों में होने वाले भ्रष्टाचार पर आधारित है.

‘हिसाब बराबर’ में नील नितिन मुकेश

‘हिसाब बराबर’ में आर माधवन के अलावा नील नितिन मुकेश समेत कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं. योगेश त्रिपाठी भी प्रतिभाशाली एक्टर हैं. वह साल 2006 से एक्टिंग की दुनिया मे एक्टिव हैं. उन्होंने ‘एफआईआर’, ‘लापतागंज’, ‘पीटरसन हिल’, ‘साहिब, बीवी और बॉस’, ‘जीजाजी छत पर है’ जैसे कॉमेडी शोज किए हैं. ‘भाभीजी घर पर हैं’ और ‘हप्पू सिंह की उल्टन पलटन’ से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली.

Tags: Happu Ki Ultan Paltan, R Madhavan

Source link