Editor’s Pick

श्रद्धा मर्डर केस में एक और खुलासा: आफताब ने जिस फ्रिज में बॉडी के टुकड़े रखे थे, वो श्रद्धा के नंबर से किया था ऑर्डर

Image Source : FILE
श्रद्धा मर्डर केस

श्रद्धा मर्डर केस में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। अभी तक आरोपी के बारे में यह बात सामने आ रही थी कि वह दो मोबाइल नंबर इस्तेमाल कर रहा था। लेकिन अब एक और खुलासा हुआ है जो चौंकाने वाला है। इस खुलासे के तहत कत्ल का आरोपी आफताब 2 नहीं, बल्कि 4 मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर रहा था।

साथ ही एक खास खुलासा यह भी है कि शातिर आरोपी आफताब ने जिस मोबाइल नंबर से फ्रिज मंगवाया था, वह नंबर श्रद्धा के नाम पर रजिस्टर्ड है। आरोपी आफताब पूनावाला सोशल मीडिया हैंडल करने के लिए दो नंबर यूज कर रहा था। जबकि मुंबई से पैकर्स एंड मूवर्स से सामान मंगवाने के लिए आफताब ने अलग ही नंबर का इस्तेमाल किया था।

यही नहीं, आरोपी आफताब ने फ्रिज मंगवाने के लिए दूसरे नंबर का यूज किया था। जिस तरह से आरोपी अलग-अलग नंबरों को इस्तेमाल कर रहा था, इससे जाहिर होता है कि वह बेहद शातिर है और बेहद प्लानिंग के साथ उसने इस खूनी वारदात को अंजाम दिया था।

आफताब का एक और सीसीटीवी वीडियो आया सामने

गौरतलब है कि आफताब का 5 दिन का रिमांड कल खत्म हो रहा है। दिल्ली पुलिस को आफताब को कल कोर्ट के सामने पेश करना है। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कल एक बार फिर दिल्ली पुलिस आफताब की रिमांड मांग सकती है। वहीं, आफताब का एक और सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। ये वीडियो 18 अक्टूबर सुबह 4 बजे का है। आफताब छतरपुर की गली नंबर-1 में सुबह 4 बजे के करीब जाते हुए दिख रहा है। 

बता दें कि मई में श्रद्धा की हत्या के बाद से ही अक्सर आफताब शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने जाता था। इससे पहले भी आफताब का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। ये फुटेज 18 मई यानी जिस दिन श्रद्धा का मर्डर हुआ उस दिन का था। फुटेज में आफताब सुबह चार बजे अपने पीठ पर बैग और हाथ में पैकेटे ले जेते हुए दिख रहा था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button