Editor’s Pick

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का आज होगा नार्को टेस्ट, बेहद शातिर है कातिल, कभी भी ला सकता है नया मोड

Image Source : FILE
आफताब का आज होगा नार्को टेस्ट

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का आज रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में नार्को टेस्ट किया जाएगा। इसके लिए दिल्ली की साकेत कोर्ट ने परमिशन दे दी है। इस टेस्ट में तीन से चार दिन लग सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगर नार्को टेस्ट बेनतीजा रहा तो पुलिस आफताब का ब्रेन मैपिंग टेस्ट करने की डिमांड भी कर सकती है।

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) टीम ने नार्को टेस्ट की तैयारियां पूरी कर ली हैं। नार्को टेस्ट के दौरान FSL टीम के साथ डॉक्टर भी मौजूद रहेंगे।  नार्को का प्री-सत्र मंगलवार को एफएसएल में हुए पॉलिग्राफ टेस्ट के दौरान हो गया था। पॉलिग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट एक दो दिन में आ जाएगी। हालांकि, आफताब ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसी ने श्रद्धा का मर्डर किया है और उसे उसका कोई मलाल नहीं है।

उधर, दिल्ली पुलिस जल्द से जल्द आफताब का नार्को टेस्ट पूरा करवाना चाहती है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक जांच में शामिल एक अधिकारी ने बताया है कि आफताब बहुत शातिर है और कभी भी मामले में नया मोड़ ला सकता है। अभी तक वह पुलिस की हर बात मान रहा है, जांच में सहयोग कर रहा है। यहां तक कि पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट के लिए भी राजी है, लेकिन पुलिस को उसके ऐसे अच्छे व्यवहार पर संदेह है।दिल्ली पुलिस के अनुसार नार्को टेस्ट डॉक्टर नवीन कुमार की देखरेख में 7 सदस्यों की टूम करेगी। गुरुवार सुबह 10 बजे के करीब टेस्ट शुरू होगा। साकेत कोर्ट ने नार्को टेस्ट के लिए परमिशन दी है।

दूसरी गर्लफ्रेंड सदमे में, यकीन ही नहीं हुआ कि कातिल निकलेगा आफताब

उधर, श्रद्धा की हत्या में आरोपी आफताब की हैवानियत का खुलासा होने के बाद से उसकी दूसरी गर्लफ्रेंड सदमे में है। उसे अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि आफताब ऐसा कर सकता है। श्रद्धा हत्याकांड में आफताब की नई गर्लफ्रेंड ने बताया कि श्रद्धा मर्डर से उसका कोई लेना-देना नहीं है। उसने बताया कि जब वह आफताब से मिलने आती थी, तो उसे यह पता भी नहीं था कि जिस समय वह मिलने आई है उस समय आफताब ने किसी का कत्ल करने के बाद टुकड़े फ्रिज में रख रखे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button