Editor’s Pick

संबित पात्रा का आरोप- गुजरात में वोट के लिए पैसे बांट रही कांग्रेस, शेयर किया Video Sambit Patra allegation on congress distributing money for votes in Gujarat shared video

Image Source : SOCIAL MEDIA
कांग्रेस पर संबित पात्रा का आरोप

Gujarat Election: बीजेपी ने कांग्रेस पर गुजरात के विधानसभा चुनाव में वोट जुटाने के लिए पैसे बांटने का आरोप लगाया है। बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर करते हुए यह आरोप लगाया है कि गुजरात के वडोदरा के डभोई से कांग्रेस के उम्मीदवार बालकृष्ण ढोलर चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को पैसे बांटकर वोट देने की अपील कर रहे हैं। 

पैसे बांटने का वीडियो किया शेयर

बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने चुनाव प्रचार के दौरान पैसे बांटने का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा कि गुजरात चुनाव में पैसे देकर वोट जुटाने में लगी कांग्रेस! चुनाव प्रचार में पैसे बांटकर वडोदरा के डभोई से कांग्रेस प्रत्याशी बालकृष्ण ढोलर कर रहे वोट की अपील। कांग्रेस पर गुजरात को दुनिया भर में बदनाम करने का आरोप लगाते हुए पात्रा ने आगे कहा, लेकिन गुजरात की जनता, गुजरात को दुनिया भर में बदनाम करने वाले लोगों के किसी भी प्रकार के झांसे में नहीं आने वाली है।

आप पर जनता को धोखा देने का आरोप

इसके साथ ही पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर झूठे चुनावी वादे कर जनता को धोखा देने और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर पंजाब की चिंता छोड़कर चुनावी राज्यों में व्यस्त रहने का आरोप लगाते हुए कहा, “झूठे और चुनावी वादे कर जनता को धोखा देना आप की पहचान बन चुकी है। पंजाब के विभिन्न विभागों के संविदाकर्मी अपनी मांग को लेकर सड़कों पर हैं, लेकिन मुख्यमंत्री भगवंत मान को पंजाब से ज्यादा चुनाव की चिंता हैं। आज पंजाब का किसान हो या नौजवान, हर वर्ग सड़कों पर है और सीएम चुनावी प्रचार में।”

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button