Editor’s Pick

सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला फीजियोथेरेपिस्ट नहीं रेपिस्ट! AAP मंत्री के वीडियो पर बड़ा खुलासा । satyendra jain massage video prisoner rinku is not a physiotherapist

Image Source : TWITTER
तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन की मसाज करता हुआ रिंकू

नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल में केजरीवाल के मंत्री के मसाज पर आज फिर एक बड़ा खुलासा हुआ है। IB मंत्रालय के सीनियर एडवायजर कंचन गुप्ता ने एक फोटो ट्वीट किया है और दावा किया है कि जेल के अंदर दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला फिजियोथेरेपिस्ट नहीं एक कैदी है। दावे के मुताबिक मंत्री की मालिश और चम्पी करने वाले का नाम रिंकू है। उस पर नाबालिग से रेप का आरोप है और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के अलावा IPC की कई धाराओं में FIR दर्ज है।

नाबालिग से रेप का आरोपी जेल में जैन का चंपी करता है!


जेल में मंत्री की मसाज करने वाले के नाम और पहचान को लेकर दावा किया गया है कि सत्येंद्र जैन की मसाज, मालिश और चंपी करने वाले का नाम रिंकू है। उसके पिता का नाम ताराचंद है। उसकी पहचान ये है कि वो तिहाड़ जेल का एक क़ैदी है। नाबालिग से रेप के आरोप में वो तिहाड़ जेल में बंद है। आरोपी रिंकू के खिलाफ POSCO एक्ट के अलावा IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत केस दर्ज है। ये केस दिल्ली के जेपी कलान थाने में दर्ज हैं और 121/2021 FIR नंबर है।

वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

बता दें कि जेल में सत्येंद्र जैन की मसाज का वीडियो शनिवार को वायरल हुआ था जिसके बाद बवाल मच गया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा गया था कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन एक बैड पर लेटकर हाथों और पैरों की मसाज करा रहे हैं। इस मामले को लेकर सत्येंद्र जैन की लीगल टीम ने ED के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी ने सफाई दी थी और दावा किया था कि सत्येंद्र जैन की मसाज नहीं हो रही थी फिजियोथेरैपी हो रही थी लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि मसाज करने वाला फिजियोथेरैपिस्ट नहीं एक कैदी था।

तिहाड़ जेल को AAP ने थाईलैंड बना दिया- बीजेपी

जैन का मालिश वाला वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने AAP सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली लंदन तो बनी नहीं लेकिन तिहाड़ जेल को जरूर आप सरकार ने थाइलैंड बना दिया है। ये फिजियोथेरेपी नहीं करप्शन थेरेपी है। तीन दिन पहले ही जब जेल में सत्येंद्र जैन के मसाज का वीडियो सामने आया था तो दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि डॉक्टरों की सलाह पर जेल में सत्येंद्र जैन को फिजियो थिरैपी दी जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button