Editor’s Pick

सत्येंद्र जैन को तिहाड़ में‘‘रिसॉर्ट” जैसी सुविधाएं, मीनाक्षी लेखी ने कहा- मैं ऐसे व्यक्ति को पास नहीं आने दूंगी

Image Source : PTI
अरविंद केजरीवाल के साथ मंत्री सत्येंद्र जैन (फाइल फोटो)

Satyendra Jain Tihar Massage Video: दिल्ली के तिहाड़ जेल में आप के मंत्री सत्येंद्र जैन को मसाज, पैक्ड फूड, फ्रूट और जूस व बोतलबंद पानी जैसी सुविधाएं मिलने पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आप के नेता एवं दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में किसी रिसॉर्ट जैसी सुविधाएं मिल रही हैं। तिहाड़ जेल में बंद जैन के कुछ नए वीडियो बुधवार को सामने आए, जिनमें उन्हें अपनी कोठरी में फल और कच्ची सब्जियां खाते देखा जा सकता है। इस वीडियो के सामने आने के कुछ घंटों बाद लेखी ने यह बयान दिया।

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि-मैं तो ऐसे व्यक्ति को पास नहीं आने दूं


भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने एक संवाददाता सम्मेलन में जैन के उस वीडियो का भी जिक्र किया, जिसमें वह तिहाड़ में बंद बलात्कार के एक आरोपी से मालिश कराते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं ऐसे व्यक्ति को अपने पास भी नहीं आने दूंगी। कल्पना कीजिए कि वह व्यक्ति उनके पैरों की मालिश कर रहा है।’’ लेखी ने कहा, ‘‘लोग बलात्कार के एक आरोपी से जैन के मालिश कराने जैसी ‘आप’ नेताओं की शर्मनाक हरकतों को देख रहे हैं। ‘आप’ नेता कहते कुछ हैं और करते उसके विपरीत हैं।’’ उन्होंने कहा कि जेल में भोजन और चिकित्सकीय सेवाओं के लिए जेल नियमावली है।

जेल में हैं या रिसॉर्ट में छुट्टियां मना रहे केजरीवाल के मंत्री

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि केजरीवाल के मंत्री जेल में हैं या किसी रिसॉर्ट में…जो उन्हें ऐसी सुविधाएं मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि ‘‘जैन की कोठरी में टेलीविजन, पैकेट बंद भोजन और मालिश जैसी अतिरिक्त सुविधाएं देखकर लगता है कि वह छुट्टियां मनाने किसी रिसॉर्ट में आए हैं।’’ उन्होंने ‘आप’ के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा और उन पर दिल्ली की समस्याओं को सुलझाने में ‘‘नाकाम’’ रहने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वे दिल्लीवासियों की समस्याओं को सुलझाने के बजाय प्रधानमंत्री बनने के अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए ‘आप’ के विस्तार की खातिर उन राज्यों में प्रचार करने में व्यस्त हैं, जहां चुनाव होने वाले हैं।

जैन ने हाल में शहर की एक अदालत में याचिका दायर कर अनुरोध किया था कि तिहाड़ जेल के अधिकारियों को उनकी धार्मिक आस्था के अनुसार फल, सूखे मेवे और खजूर जैसे खाद्य पदार्थ मुहैया कराने का निर्देश दिया जाए। दिल्ली की एक अदालत ने दिल्ली सरकार के मंत्री जैन की याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से मंगलवार को जवाब तलब किया था। ईडी ने जैन को मई में धनशोधन के मामले में गिरफ्तार किया था।

Latest India News




Source link

Related Articles

Back to top button