Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

सनी देओल ने हाथ से तोड़ दिया था कार का शीशा, बॉबी का खुलासा, बोले- ‘भैया जैसी ताकत किसी में नहीं’

नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल हाल ही में छोटे भाई बॉबी देओल के साथ ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में पहुंचे थे. इस दौरान दोनों भाइयों ने कई अनसुने किस्सों का खुलासा किया. बॉबी देओल ने बताया कि उनके बड़े भाई सनी देओल सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी मजबूत हैं. कुछ दिनों पहले ही सनी देओल ने गुस्से में आकर अपनी कार की शीशा तोड़ दिया था.

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में बॉबी देओल ने कहा, ‘रियल लाइफ में भी भइया (सनी देओल) बहुत स्ट्रॉन्ग हैं क्योंकि इनमें जो ताकत है मैंने किसी और में आज तक नहीं देखी है. कई बार इनकी बैक की सर्जरी हुई है, लेकिन फिर भी जब फिल्मों में इनको कोई उठाने का शॉट मिलता है, तो ये उठा लेते हैं.’

सनी देओल ने हाथ से तोड़ दिया था कार का कांच
बॉबी देओल ने कहा, ‘कुछ दिन पहले मैं नीचे टहलने के लिए घर के आया तो देखा कि भइया की कार का कांच क्रैक है. मैंने वहां पर किसी से पूछा कि क्या ऊपर से नारियल गिर गया था क्या? तो उन्होंने कहा कि सनी साहब गुस्से में थे. उन्होंने हाथ मारा तो टूट गया. ये फैक्ट है.’ अर्चना पूरन सिंह ने बॉबी देओल से पूछा कि क्या कभी गुस्से में सनी ने उनको मारा है, तो एक्टर ने कहा कि मैं उनकी आंखों को ही देखकर डर जाता हूं.

मां प्रकाश कौर ने खूब की है बॉबी देओल की पिटाई
इसके बाद अर्चना ने पूछा कि क्या पिता धर्मेंद्र ने आपको मारा है, तो बॉबी देओल ने कहा, ‘नहीं नहीं. पापा ने तो कभी नहीं. उनकी आंखें भी बहुत पावरफुल है. उनका 20 किलो का हाथ है.’ इसके बाद बॉबी देओल ने बताया कि मां प्रकाश कौर ने उन्हें बहुत मारा है जिसकी वजह से वह सुधरे हैं.

सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी देओल की पिछली फिल्म ‘गदर 2’ साल 2023 में रिलीज हुई थी. अब वह ‘बाप’ और ‘लाहौर 1947’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. वहीं, अब बॉबी देओल ‘कंगुवा’ से तमिल फिल्म इडंस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. मूवी में वह खलनायक के किरदार में नजर आएंगे. इसमें सुपरस्टार सूर्या लीड रोल में दिखेंगे.

Tags: Bobby Deol, Entertainment news., Kapil sharma, Sunny deol