Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

साउथ की इस मूवी में देखने को मिलेंगे हॉलीवुड के एक्शन सीन्स, टीजर ने मचाई सनसनी, 350 करोड़ के बजट में बनी फिल्म

नई दिल्लीः सूर्या इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कंगुवा को लेकर चर्चा में हैं और इसकी हर एक झलक ने फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार द्वारा जब से एपिक फिल्म कंगुवा के शानदार टीजर को रिलीज किया गया है, तब से इसने सनसनी मचा दी है. अपनी एक्सपर्टाइज, क्रिएटिव सोच, ओरिजनल कंटेंट, थ्रिलिंग बैकग्राउंड स्कोर और एग्जीक्यूशन के साथ, इस आउटस्टैंडिंग टीज़र में वह सब कुछ है जो इसे हॉलीवुड प्रोडक्शन के बराबर बनाता है.

फिल्म के टीजर ने सबको हैरान कर दिया है और लोगों की एक्साइटमेंट डबल कर दिया है. दिचस्प बात यह है कि कंगुवा दर्शकों के लिए एक अलग तरह का अनुभव होने वाला है. ऐसा जिसे किसी ने पहले कभी नहीं देखा है और सच कहें तो मेकर्स फिल्म को जबरदस्त बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं, ताकि यह दर्शकों के बीच सफल साबित हो सके. एक इंडिपेंडेंट इंडस्ट्री के सोर्स के मुताबिक, ‘कंगुवा एक बड़ी फिल्म होने वाली है, इसलिए मेकर्स ने बिना किसी समझौते के हॉलीवुड के एक्सपर्ट्स को एक्शन और सिनेमेटोग्राफी जैसे तकनीकी विभागों के लिए बुलवाया है. यह चीज सुनिश्चित करती है कि फिल्म में अगले लेवल का एक्शन होने वाला है.’ फिल्म को 350 करोड़ रुपए की लागत से बनाया जा रहा है.

‘कंगुवा’ इस साल की सबसे एंबिशियस फिल्म है और ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक सिनेमेटिक मास्टरपीस लाने के लिए किसी तरह की कसर नही छोड़ी है. ऐसा इसलिए ताकि यह दर्शकों के बीच एक यादगार फिल्म बन जाए. कंगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी. मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे.

फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और ‘रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद’ का म्यूजिकल स्कोर है. इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है. आपको बता दें कि साउथ की इस फिल्म में एक बार फिर बॉबी देओल विलेन का रोल निभाते नजर आएंगे. इसमें दिशा पटानी लीड रोल निभाते नजर आने वाली हैं.

Tags: Bobby Deol, Disha Patani, South cinema, South cinema News, Suriya