Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

सैफ अली खान के हाथ लगी बड़ी फिल्म! खास किरदार से मिटा पाएंगे फ्लॉप एक्टर का लांछन? डायरेक्टर ने किया बड़ा प्लान

नई दिल्ली. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में देकर अपनी अलग पहचान बनाई उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी वह अपने स्टाइल और अपनी बॉडी से फैंस के चहीते बने हुए हैं. उनका करियर भी काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है. बीते कई सालों से सैफ का करियर फ्लॉप रहा है. दमदार भूमिका मिलने के बाद भी वह फैंस को लगातार निराश कर रहे हैं. बीते साल 16 जून को रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष में उन्होंने रावण का किरदार निभाया था. हालांकि 600 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. अब इस फिल्म के बाद खबरें आ रही हैं कि सैफ को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन (Priyadarshan) ने एक बड़ा प्लान किया है.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियदर्शन सैफ अली खान को लेकर एक बड़ा प्लान किया है. जिसमें सैफ पहली बार एक अंधे शख्स का रोल प्ले करेंगे. फिल्म नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ लेकिन रिपोर्ट में बताया गया है कि इस प्रोजेक्ट पर सैफ इसी साल से काम करना शुरू कर देंगे.

रिपोर्ट के अनुसार, प्रियदर्शन के पास कथित तौर पर स्क्रिप्ट तैयार है. लेकिन अभी फिल्म के कास्ट और प्रोडक्शन को अंतिम रूप देने का काम अभी भी चल रहा है. अगर सब कुछ ठीक रहा, तो प्रियदर्शन का लक्ष्य अक्षय कुमार के साथ कॉमेडी पर फोकस करने से पहले अगस्त तक सैफ की थ्रिलर को खत्म करना है. फिल्म को 40 दिनों में शूट करने का प्लान बनाया गया है. हालांकि आधिकारिक तौर पर अब इस बारे में मेकर्स या सैफ की ओर से कुछ नहीं कहा गया है. लेकिन ये फिल्म अगर सैफ करते हैं तो ऐसा रोल वो अपने करियर में पहली बार निभाएंगे.

याद दिला दें कि प्रियदर्शन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्मों का डायरेक्शन किया है. ‘हेरा फेरी’ के अलावा हंगामा, ‘गरम मसाला’, ‘भागमभाग’, ‘चुप चुप के’, ‘ढोल’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘रंगरेज’ के बाद उन्होंने फिर से अपना ध्यान ‘मलयालम’ फिल्मों पर केंद्रित किया. हालांकि वह एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर चुके हैं.

वहीं सैफ के बात करें तो, बीते 10 साल से तो सैफ अली खान ने फ्लॉप फिल्मों का ढेर लगा दिया है. उनकी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में गो गोवा गॉन, एजेंट विनोद, बुलेट राजा, हमशक्ल, हैप्पी एंडिंग, फैंटम, रंगून, शेफ, कालाकांडी, लाल कप्तान, जवानी जानेमन, बंटी बबली 2 और आदिपुरुष जैसी फिल्में हैं. अली खान की इन सभी फिल्मों को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया था. ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. ऐसे में काफी वक्त से सैफ पर फ्लॉप एक्टर का दाग लगा हुआ है. अब देखना होगा कि अगर वह आगे क्या करने वाले हैं.

Tags: Bollywood actors, Film, Saif ali khan

Source link