Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

स्ट्रैटजी नहीं… इस वजह से नौंवे नंबर पर बैटिंग करने आए थे एमएस धोनी, सामने आया असली सच

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 (IPL 2024) में 5 मई को पहला मैच पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स (Punjab kings vs Chennai Super kings) के बीच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने 28 रन से शानदार जीत दर्ज की. महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच में अपने बैटिंग पोजिशन में बदलाव कर चौंकाया. धोनी इस मुकाबले में नौवें नंबर पर बैटिंग करने के लिए उतरे थे.

एक सोर्स ने बताया कि धोनी किसी स्ट्रेटजी के कारण नीचे खेलने नहीं आए थे. उन्हें चोट की समस्या थी इसलिए वे नौवें नंबर पर बैटिंग करने के लिए आए थे. टाइम्स ऑफ इंडिया को एक सोर्स ने कहा,” जो लोग भी धोनी की आलोचना कर रहे हैं वे नहीं जानते कि धोनी ने टीम के लिए कितना त्याग किया है. वह अपना लगातार शत प्रतिशत दे रहे हैं. हमें उम्मीद है कि चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब होगी. धोनी के पैर में चोट थी इसलिए वे 9वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए थे.”

बता दें कि धोनी इस मुकाबले में अच्छी बैटिंग नहीं कर सके थे. वह हर्षल पटेल के ओवर में पहली ही गेंद का सामना करते हुए आउट हो गए थे. धोनी ने इस आईपीएल में काफी कम बैटिंग की है. लेकिन उन्हें जब भी मौका मिला है. उनके बल्ले से रन जरूर निकले हैं. धोनी ने इस आईपीएल में अब तक कुल 49 गेंदों का सामना किया है और 224 के स्ट्राइक रेट से उन्होंने 110 रन बनाए हैं. अब देखना होगा कि धोनी आगामी मुकाबलों में कैसा परफॉर्म करते हैं.

FIRST PUBLISHED : May 7, 2024, 09:45 IST

Source link