Saturday, May 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

हार्दिक पंड्या को नहीं मिल रहे सवालों के जवाब, मुंबई की हार के बाद बोले- थोड़ा वक्त लगेगा… – News18 हिंदी

मुंबई. मुंबई इंडियंस को इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 24 रन से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई की टीम 170 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 145 रन पर ढेर हो गई. वानखेड़े की पिच पर 170 का लक्ष्य मुश्किल नहीं माना जाता. इसके बावजूद टीम की हार से कप्तान हार्दिक पंड्या परेशान दिखे. उन्होंने कहा कि हार की वजह ढूंढ़ने में थोड़ा समय लगेगा.

मुंबई इंडियंस के लिए सिर्फ सूर्यकुमार यादव (56) क्रीज पर कुछ देर टिक पाए. टिम डेविड (24) ने भी थोड़ा संघर्ष किया. बाकी बैटर बुरी तरह नाकाम रहे. पंड्या ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, ‘हम साझेदारियां नहीं बना सके और विकेट गंवाते रहे. बहुत सारे सवाल हैं और इन सब के जवाब ढूंढ़ने में थोड़ा समय लगेगा.’ हार्दिक पंड्या केकेआर के खिलाफ सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि, उन्होंने इससे पहले मैच में 2 विकेट झटके.

T20 World Cup squad: वेस्टइंडीज की तूफानी टीम घोषित, रसेल जैसे ऑलराउंडर असली ताकत, नरेन ने ठुकराया ऑफर

हार्दिक पंड्या ने केकेआर की पारी को 169 रन तक रोकने के लिए गेंदबाजों की तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘गेंदबाजों ने इस पिच पर शानदार प्रदर्शन किया. अगर मैं गलत नहीं हूं तो दूसरी पारी में ओस के कारण विकेट बेहतर हो गया. हमें देखना होगा कि हम क्या बेहतर कर सकते हैं. खेल में संघर्ष जारी रखा जाता है. मैं भी अपनी टीम के खिलाड़ियों से यह