Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

हिमाचल की आइस हॉकी टीम, राष्ट्रीय अंडर-18 प्रतियोगिता में दिखाएगी दमखम; शिमला का भी खिलाड़ी शामिल

पंकज सिंगटा/शिमला: अंडर-18 जूनियर आइस हॉकी राष्ट्रीय प्रतियोगिता का आयोजन केंद्र शासित प्रदेश लेह लद्दाख में होने जा रहा है. इस प्रतियोगिता कि शुरुआत 14 जनवरी यानि आज से शुरू होने जा रही है. इस प्रतियोगिता में लगभग 6 टीमें हिस्सा लेने वाली हैं. इस प्रतियोगिता के लिए हिमाचल की टीम हिस्सा लेने के लिए पहुंच चुकी है. इस बार शिमला से संबंध वाले एक खिलाड़ी भी आइस हॉकी टीम हिमाचल का हिस्सा होंगे. शिमला में आइस स्केटिंग के औसतन 50 सत्र ही आयोजित हो पाते हैं, जो बहुत कम हैं. इसके बावजूद भी शिमला से किसी खिलाड़ी का टीम का हिस्सा बनना बेहद गौरव का विषय है.

अंडर-18 हिमाचल आइस हॉकी टीम के कप्तान सोनम वांगचुक ने बताया कि पिछली बार हम केवल कांस्य पदक ही लेकर आ पाए थे लेकिन इस बार हम गोल्ड मेडल लेकर आएंगे. सोनम ने कहा कि हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती लेह की टीम रहने वाली है और उन्हें टक्कर देने के लिए हमारी टीम इस बार पूरी तरह तैयार है. इस बार हम गोल्ड लेकर ही वापिस लौटेंगे. पिछले वर्ष हमारी टीम दिल्ली की टीम से बाहर हो गई थी.

शिमला का खिलाड़ी भी शामिल
ऑर्गनाइजिंग सेक्रेट्री रजत ने बताया कि हिमाचल की टीम लेह पहुंच चुकी है. इस बार टीम में शिमला का भी एक खिलाड़ी भाग ले रहा है, जो शिमला के लिए गौरव की बात है. हिमाचल की टीम पूरी तरह तैयार हैं. लेह में अंडर 18 के मैच 14 जनवरी से शुरू हो रहे हैं जिसमें कुल 6 टीमें भाग ले रही हैं. इस बार पूरी उम्मीद है कि हिमाचल की टीम गोल्ड मेडल जीतेगी.

FIRST PUBLISHED : January 14, 2024, 11:59 IST

Source link

Previous article