Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

हैदराबाद की जीत से मुंबई इंडियंस को हुआ नुकसान, प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली बनी पहली टीम

नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 10 विकेट से रौंद दिया. इस जीत से हैदराबाद के 14 अंक हो गए हैं और वह प्वॉइंट टेबल में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बाद तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. हैदराबाद ने 166 रन के लक्ष्य को 10.2 ओवर में बिना कोई नुकसान के हासिल कर लिया. हैदराबाद के 14 अंक हो गए हैं जबक कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स 16-16 अंक लेकर पहले और दूसरे नंबर पर हैं.

लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 14 मई को टक्कर होगी. इनमें से एक टीम के कम से कम 13 अंक हो जांएगे. मुंबई इंडियंस बाकी के अपने दोनों मैच जीतकर अब ज्यादा से ज्यादा 12 अंक ही हासिल कर पाएगी. जो टॉप फोर में फिनिश करने के लिए उसके लिए नाकाफी हैं. मुंबई इंडियंस की हार्दिक पंड्या की कप्तानी में इस सीजन की शुरुआत बेहद खराब रही. उसे लगातार 3 मैचों में हार मिली. इसके बाद उसने 4 में से तीन मैच जीते लेकिन फिर उसे 4 मैचों में हार मिली जिसने उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को धूमिल कर दिया.

बुमराह ने गेंदबाजी में छोड़ी छाप
मुंबई इंडियंस की ओर से जसप्रीत बुमराह ने अपनी टीम की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लिए. बुमराह ने 12 मैचों में 18 विकेट लिए जिसमें उनकी इकोनोमी 6.20 रही. इसके बाद मुंबई का कोई भी बॉलर इकोनोमिकल नहीं रहा. उनके बल्लेबाजों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. मुंबई का कोई भी बल्लेबाज 12 पारियों में 400 का आंकड़ा नहीं छु सका. तिलक वर्मा मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे जिन्होंने 384 रन जुटाए वहीं सूर्यकुमार यादव ने 9 पारियों मं 334 रन बनाए. रोहित शर्मा 12 पारियों में 330 रन बना सके हैं.

FIRST PUBLISHED : May 8, 2024, 23:00 IST

Source link