1200 करोड़ की प्रॉपर्टी है इस सिंगर के पास, इसलिए बदलना चहती है वसीयत

सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने बेटों के नाम उस समय ही वसीयत लिख दी थी जब वे पैदा भी नहीं हुए थे। लेकिन अब वे इसमें बदलाव करना चाहती है। इसकी वजह ये कि वे नहीं चाहती कि उनके बच्चों को कम उम्र में ही ज्यादा पैसा मिल जाए। सूत्रों के मुताबिक, स्पीयर्स अपने बच्चों के लिए एक ट्रस्ट बना रही हैं। बता दें कि ब्रिटनी 1200 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं।
सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स कथित तौर पर अपने बेटों सीन (11) और जेडन (10) के लिए अपनी वसीयत में बदलाव करने पर विचार कर रही हैं। ब्रिटनी ने अपने बेटों के लिए वसीयत बनाई थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनके बच्चों को 18 साल की उम्र के होने पर उनकी संपत्ति मिलेगी। हालांकि गायिका ने बच्चों को कम उम्र में ज्यादा धन देने से बचने के लिए कथित तौर पर अब वसीयत में बदलाव के लिए कानूनी कदम उठाए हैं।
स्पीयर्स अपने बच्चों सीन और जेडन को 18 साल की उम्र में एक सीमित रकम देंगी, जिसके बाद उन्हें 25 साल की उम्र में और धनराशि दी जाएगी। बच्चों के 35 साल के होने से पहले उन्हें स्पीयर्स की सारी संपत्ति नहीं मिलेगी। गायिका ने जब 2007 में अपनी वसीयत लिखी थी तब इसकी काफी आलोचना हुई थी। तब लोगों ने कहा था कि इतनी कम उम्र वसीयत और मौत की बातें ठीक नहीं है।
ब्रिटनी ने अपनी वसीयत में लिखा था कि अगर मेरी मौत हो जाती है तो मेरे बच्चों और मेरी प्रॉपर्टी की देखभाल मेरी टीनएज बहन जेमी लिन करेगी। ब्रिटनी अपनी मां से बहुत नाराज रहती हैं। इस कारण उन्होंने अपनी मां लिन को अपने बेटों से कोई रिश्ता न रखने को कहा है। ब्रिटनी और उनकी मां के रिश्ते कभी भी अच्छे नहीं रहे हैं। लिन ने अपनी आत्मकथा में ब्रिटनी के जीवन को लेकर कई खुलासे किए थे। वो कहती हैं कि उन्हें अफसोस है कि वे अपनी बेटी को नियंत्रण में नहीं रख पाईं, नतीजतन वो नशे सहित कई गलत कामों में लग गई।
ब्रिटनी ने मात्र 11 साल की उम्र में टीवी शो में काम करना शुरू कर दिया था। उनका पहला एल्बम 1999 में ‘बेबी वन मोर’ रिलीज हुआ था। इसके अलावा उन्होंने ‘उप्स आई डिड इट अगेन’, ‘ब्रिटनी’, ‘ब्लैकआउट’, ‘सर्कस’, ‘ब्रिटनी जीन’, ‘ग्लोरी’ सहित कई एल्बम निकाले हैं। उन्होंने फिल्मों में भी अभिनय किया है। ब्रिटनी ने अपने बचपन के दोस्त जेसन अलेक्जेंडर से जनवरी, 2004 में शादी की थी। हालांकि, ये शादी महज 55 घंटे बाद ही टूट गई थी। उन्होंने दूसरी शादी डांसर केविन फीडरलाइन (2004) से की थी। इनसे दो बेटे हुए, लेकिन यह रिश्ता 3 साल के अंदर ही टूट (2007) गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *