Wednesday, February 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

12th fail fame vikrant massey and wife sheetal thakur welcome baby boy actor shared post

Vikrant Massey Become Father: 12वीं फेल फेम विक्रांत मैसी इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं. एक्टर की अदाकारी की हर तरफ तारीफ हो रही है. विक्रांत पहले ही अपनी फिल्म की सफलता को लेकर बेहद खुश हैं. वहीं, इस बीच एक्टर के लिए एक बहुत बड़ी खुशी आ गई है. विक्रांत शादी के 2 साल बाद पापा बन गए है. उनकी पत्नी शीतल ठाकुर ने एक बेटे को जन्म दिया है. 

विक्रांत मैसी बने पापा

विक्रांत मैसी और शीतल ने अपने पहले बच्चे के स्वागत की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की है. एक्टर के पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्ट मे आज की तारीख लिखी हुई है. वहीं, पोस्टर में ये भी रिवील किया गया है कि कपल को एक प्यारा सा बेटा हुआ है. 



पेरेंट्स बनने पर विक्रांत और शीतल को सेलेब्स दे रहे बधाई

विक्रांत की इस पोस्ट के बाद अब हर कोई उन्हें बधाई देता नजर रहा है. पोस्ट पर एक्ट्रेस राशी खन्ना ने कमेंट कर लिखा है- Congratulations Massey’s. वहीं, RJ किसना ने लिखा- बहुत बधाई. इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने कमेंट किया- Congratulations Guysss. एक्ट्रेस शोबिता दास, मनीष मल्होत्रा समेत कई और सेलेब्स ने कपल को पेरेंटस् बनने पर बधाई दी है. 

शादी के 2 साल बाद पेरेंट्स बना कपल

बता दें कि, विक्रांत मैसी ने शीतल ठाकुर संग साल 2022 में 14 फरवरी को शादी की थी. कपल की ये शादी पहाड़ी रीति रिवाजों के साथ संपन्न हुई थी. विक्रांत ने अपनी शादी को काफी इंटीमेट रखा था. हालांकि, शादी के फंक्शन से लेकर शादी तक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. तस्वीरों में विक्रांत और मैसी काफी प्यारे लग रहे थे. इस 14 फरवरी को कपल की शादी को 2 साल हो जाएंगे और इससे पहले ही विक्रांत और शीतल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत कर लिया है.


12वीं फेल के लिए विक्रांत को मिला क्रिटिक्स च्वाइस बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

वर्क फ्रंट की बात करें तो,  हाल ही में विक्रांत मैसी फिल्म 12वीं फेल में नजर आए हैं. ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई है. कम बजट में बनी इस फिल्म के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. फिल्म में विक्रांत की एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ है. ये फिल्म आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा की जिंदगी पर बेस्ड है. 12वीं फेल को फिल्मफेयर में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया है. वहीं, फिल्म के डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला. इसके अलावा विक्रांत मैसी को इस फिल्म के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया है. 

यह भी पढ़ें: पति Ram Charan संग बेटी का बॉन्ड देख Upasana को होती है जलन? एक्टर की वाइफ ने किया खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles