Editor’s Pick

2 साल से आफताब रच रहा था ‘टुकड़े-टुकड़े’ करने की साजिश, श्रद्धा ने पुलिस से की थी शिकायत Aftab plotting to murder from 2 years Shraddha complained to police before two years

Image Source : FILE PHOTO
श्रद्धा मर्डर केस

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। श्रद्धा ने दो साल पहले आशंका जताई थी कि आफताब अमीन पूनावाला उसकी हत्या कर टुकड़े-टुकड़े कर देगा। आज से ठीक 2 साल पहले 23 नवंबर 2020 को श्रद्धा ने पुलिस को एक शिकायती पत्र लिखकर आफताब के करतूत की जानकारी दी थी। उस पत्र में श्रद्धा ने जो बातें लिखी थीं वो आज हकीकत में बदल गई है। श्रद्धा ने पालघर जिले की तुलिंज पुलिस से इसकी लिखित शियकायत की थी। 

पत्र में आफताब के माता-पिता का भी जिक्र

इस पत्र को पढ़कर लगता है कि श्रद्धा बखूबी जानती थी कि आफताब उसके साथ क्या कर सकता है, वो कितनी डरी सहमी थी। यही नहीं इस पत्र में आफताब के माता-पिता पर भी सवाल खड़े किए गए हैं कि उन्हें सबकुछ पता था। पत्र का मजमून इस प्रकार है, ” मैं श्रद्धा विकास वालकर आफताब के खिलाफ शिकायत देती हूं कि वो मेरे साथ बदसलूकी करता है, मुझे मारता है। आज उसने मेरी जान लेने की कोशिश की और गला दबाने की कोशिश की, उसने मुझे डराया और ब्लैकमेल किया कि वो मुझे मार देगा और मुझे टुकड़ो में काट देगा और कही दूर फेंक आएगा।”

‘मारपीट करता है, जान से मारने की धमकी दी है’

श्रद्धा ने शिकायत दी थी कि आफताब उसके साथ पिछले 6 महीने से मारपीट कर रहा है, लेकिन मेरे में पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं है, क्योंकि वो मुझे जान से मारने की धमकी दी है। श्रद्धा ने शिकायत में ये भी लिखा था कि आफताब के मात-पिता को भी पता कि वो उसके साथ मारपीट करता है और जान से मारने की कोशिश की है। श्रद्धा ने खत में ये भी बताया है कि आफताब के मात-पिता को ये पता कि हम दोनों साथ में रहते हैं और वे वीकएंड पर आते भी हैं। शिकायत पत्र में श्रद्धा ने लिखा है कि वो अभी भी आफताब के साथ रहती है।

हम जल्दी ही शादी करने वाले थे: श्रद्धा वालकर

श्रद्धा ने पत्र में लिखा है, “हम जल्दी ही शादी करने वाले थे और इसके लिए आफताब के माता-पिता भी राजी थे। हालांकि, अब उसके साथ रहने की मेरी कोई इच्छा नहीं है, इसलिए वो किसी भी समय मुझे नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है। वो मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। मैं उसे कहीं भी दिख गई तो वो मुझे नुकसान पहुंचाने का मौका नहीं छोड़ेगा, वो मुझे मार देगा।” 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button